नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों का खास प्रदर्शन देखने को मिलता है। जिसमें हार्दिक पंड्या का नाम भी टॉप लिस्ट में आता है। लेकिन 2023 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बॉलिंग करते वक़्त चोटिल हुए थे। तब से लगातार वो खेल में वापस आने के लिए अपनी फिटनेस पर लगतार ध्यान दे रहे है।

हार्दिक पंड्या  इस वक्त अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा मेहनत कर रहा है और चोट से रिकवरी होकर वो वापस आने के दौर चल रहा है। जिसके बीच हार्दिक पंड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने वर्कआउट रूटीन को शेयर किया है।

पंड्या आईपीएल 2024 में क बार फिर से जोरदार वापसी करने जा रहे है जिसमें वो मुंबई इंडियंस के नए कप्तान बनाए जा रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने रोहित की जगह पंड्या को कप्तानी सौंपी है।

पंड्या का वर्कआउट

हार्दिक पंड्या ने अभी हाल में अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर करके अपने ठीक होने की जानकारी दी है। वायरल वीडियो में वो शर्टलेस होकर ट्रेनिंग कर रहे हैं।

पंड्या के रूटीन हाईइंटेसिटी वर्कआउट में हर रोज रस्सियां चलाते हैं. बैटल रोप के अलावा वो स्किपिंग जैसी एक्सरसाइज भी कर रहे हैं इसके साथ ही 15 सेकेंड बाइक पर स्प्रिंट करते हैं।

आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन लक्ष्य

हार्दिक पंड्या इस तरह की कड़ी मेहनत मुंबई इंडियंस को जिताने और खुद को साबित करने के लिए कर रहे हैं।  बता दें मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटंस से 17 करोड़ में खरीदा है। पिछले दो सीजन से पंड्या गुजरात टाइटंस के कप्तान बने रहे हैं। अब एक बार फिर पंड्या मुंबई में लौटकर कमाल दिखाने को तैयार है।