आज के समय में सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियो शेयर किये जाते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें लोग काफी ज्यादा देखते हैं। इस प्रकार के वीडियो वायरल हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बता रहें हैं जो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो देसी जुगाड़ है जिसको देख कर लोग काफी इंजॉय कर रहें हैं।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें की जानेमाने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने 30 दिसंबर को एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने दिखाया है कि कैसे एक शख्स ने अपनी बैलगाड़ी को एम्बसेडर कार का लुक दिया हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘मुझे नहीं लगता कि एलन मस्क और टेस्ला इस कम लागत वाली नवीकरणीय ऊर्जा-ईंधन कार का मुकाबला कर पाएंगे…’

लोग कर रहें हैं कमेंट

इस वीडियो को काफी लोग देख रहें हैं और पसंद कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो पर हमेंट कर अपने विचार भी दे रहें हैं। इस वीडियो पर एक व्यक्ति ने कमेंट में कहा कि इस आदमी को पुरूस्कार से नवाजा जाना चाहिए। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा है कि निश्चित तौर पर बैलगाड़ी पर्यावरण के लिए लाभकारी है। कुल मिलाकर काफी लोग कमेंट कर रहें हैं।

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसको शेयर कर रहें हैं। यदि आपने इसको अभी तक नहीं देखा है तो आप इसको अभी देख सकते हैं। हम आपको इस वीडियो को यहां दिखा रहें हैं। आप भी इस वीडियो को देखकर अपने विचार यहां दे सकते हैं।