Animals Facts जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं शेर जंगल का राजा होता है इसलिए हाथ से शेरनी जंगल की महारानी हुई। सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों की वीडियो ट्रेंड करती रहती है। हाल ही में शेरनी और नेवले के बीच की लड़ाई का एक वीडियो वायरल हुआ जिसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया।

साझा हुई इस वीडियो में आप देख सकते हैं शेरनी कैसे नेवले से डर कर भाग रही है। इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत सारे लाइक मिल रहे हैं। बहुत ही कम समय में वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो चुकी है।

शेरनी और नेवले के बीच हुई लड़ाई Animals Facts 

अक्सर सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो बहुत लोग साझा करते हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट @zanzibar_expertguides_organise पर अक्सर जानवरों से जुड़े खूबसूरत वीडियो साझा किए जाते हैं। हाल ही में थोड़े समय पहले इस चैनल पर एक शेरनी और नेवले के बीच की लड़ाई को अपलोड किया गया। वीडियो में शेरनी नेवले से बहुत बुरी तरह हर रही है और डर कर भाग रही है। जंगल में शूट हुए इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और बहुत ही कम समय में वीडियो को बहुत सारे लाइक और कमेंट भी मिल चुके हैं। 

Must Read

नेवले ने किया शेरनी पर अटैक 

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो से पता चला है कि नेवला भी कोई काम खतरनाक जीव नहीं है बल्कि नेवला भी अपनी जहरीले दांतों से किसी को भी डरा सकता है जैसे उसने जंगल की रानी शेरनी को डराया। वीडियो में आप देखेंगे कैसे शेरनी से लड़ाई करते हुए नेवला फुफकार भर रहा था। उसे वक्त वहां मौजूद दूसरी शेरनी भी उठ खड़ी हुई मगर वह भी उसे नेवले से लड़ने के लिए हिम्मत न जुटा पाई।