Maruti Jimny:  फेस्टिव सीजन चल रहा है. ऐसे में एक के बाद एक कंपनी अपने गाड़ियों और स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर लेकर आ रही है. ऐसे में अभी हाल ही में मारुति की एक और कंपनी अपनी कार पर ऑफर चला रही है. मारुति कंपनी की कार कोई और नहीं बल्कि मारुति जिम्नी है. आपको इसमें कितने धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं इसकी कोई कमी नहीं है. आपको इसका इंजन भी कुछ कम नहीं मिलता है. इसी के ऊपर आपको जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. आप अगर इस गाड़ी को इस सेल में लेते हैं तो आपको बहुत ही बड़ा फायदा मिलने वाला है. चलिए आपको इस डिस्काउंट के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस गाड़ी में 12.74 लाख रुपए में मिलजाएगा. इस गाड़ी में आपको 1.5 लीटर का इंजन मिलेगा. आपको इसमें 4WD ऑफ़ रोड गियर भी शामिल किया गया है. आपको इसमें 4WD ऑफ रोड गियर मिलता है जिसे इंजन के साथ जोड़ा गया है. इस गाड़ी में आपको एक नहीं बल्कि 6 एयर बैग मिलते हैं. आपको इसमें कई सारे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है.

माइलेज

बता दे आपको इस कार में माइलेज भी कोई ऐसी वैसी नहीं मिलेगी.आपको इस कार में 16.94 kmpl का माइलेज मिलेगा. वही आपको इस कार में आटोमेटिक ट्रांसमिशन में 16.39 का माइलेज मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको यह कार कम कीमत में तो मिलने वाल नहीं है.मिले भी कैसे यह तो थार जैसे गाड़ी को टक्कर दे रहा है. ऐसे में यह कार आपको एक लाख रुपए में मिल जाएगा. लेकिन इस कार पर आपको कोई 10 या 5 हज़ार की नहीं बल्कि सीधे 50 हज़ार का डिस्काउंट मिल रहा है.ऐसे में अगर आप भी इस गाड़ी के फैन है तो मौका काफी अच्छा है. आप इस गाड़ी को असल से भी कम कीमत में खरीद पाएंगे.