Tata Harrier and Safari New Features: देश में कई सारे कंपनी है जो ऑटोमोबाइल सेक्टर में कई सारी कंपनी है. ऐसे में कुछ दिग्गज कार मैन्यूफैक्चरिंग कपनी टाटा मोटर्स ने दमदार और पॉपुलर SUV, Tata Harrier और Tata Safari के फेसलिफ्ट वर्जन को नए तौर पर लॉन्च किया जा रहा है. आपको इसका लुक और डिजाइन दमदार मिलेगा. ऐसे में इसमें कई सारे फीचर्स मिलेगा. चलिए आपको बताते है की इसमें नए-नए से फीचर्स मिलेंगे.

नई टाटा हैरियर के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नई टाटा हैरियर में भी आपको 7 सीटर कार मिलेगा. आपको इसमें सेफ्टी के लिए 7 एयरबैग मिलते है. यही नहीं आपको इस कार के फ्रंट और रियर में कनेक्टेड LED DRL और टेललैम्प्स मिलते हैं. आपको इसमें फ्रंट में अपडेटेड ग्रिल मिलते है. आपको इसमें एयर डैम और ब्लैक कलर की स्किड प्लैट दी गयी है. इस कार के दरवाजों पर Harrier का मैस्कॉट लिखा हुआ मिलेगा.

आपको इस नई वाली हैरियर में 18 इंच के एलॉय व्हील्स मिलते हैं. ऐसे में इंटीरियर की बात करें तो आपको इसमें 4 स्पॉक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है. आपको इसमें 12.3 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेन्मेंट सिस्टम दिया गया है.

मिलेंगे नए फीचर्स Tata Safari में

बता दे आपको इस टाटा सफारी में एक नहीं बल्कि उससे ज्यादा बदलाव किए गए हैं. आपको इस गाड़ी के फ्रंट में पैरामीट्रिक ग्रिल दिया जाता है. इसके साथ ही आपको इस कार में स्प्लिट हेडलाइट सेटअप दिए गए है. आपको इस कार में एंड टू एंड कनेक्टेड LED DRLs दिए गए हैं. आपको इस कार में BI-LED हेडलाइट्स दिए गए है. यही नहीं आपको हैरियर की तरह सफारी के दरवाजों पर भी Safari का मैस्कॉट लिखा हुआ मिलेगा.

आपको इस सफारी कार में 9 इंच के डुअल टोन एलॉय व्हील्स दिए गिये हैं. आपको इस सफारी में 4 स्पॉक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है. आपको इस कार में क्लाइमेट कंट्रोल के लिए टच बेस्ड सिस्टम भी दिया जा रहा है. यही नहीं आपको इस सफारी में हैरियर की तरह 12.3 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेन्मेंट दिया जाएगा है.