आपको पता होगा ही की HONDA के Activa स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। काफी ज्यादा लोग इसको पसंद करते हैं। अब तक कंपनी ने इसके कई वेरिएंट बाजार में निकालें हैं और यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आपने इसके अपडेटेड वर्जन 7G के बारे में सुना जरूर होगा। अब यदि आप इसके अपडेटेड वर्जन 7G को खरीदने के बारे में सोच रहें हैं तो यह बिलकुल बेवकुफी वाली बात कही जायेगी। आइये अब हम आपको बताते हैं की हम ऐसा क्यों कह रहें हैं साथ ही हम आपको यह भी बताएँगे की इसके स्थान पर आप कौन सा स्कूटर चुन सकते हैं।

7G नहीं होगा लांच

आपने अभी तक Honda Activa 7G स्कूटर के लांच होने की कई ख़बरों को पढ़ा ही होगा। लेकिन यहां हम आपको असल बात के बारे में बता रहें हैं ताकी आप सही बात को समझ सकें और सही निर्णय ले सकें। जानकारी दे दें की Honda Activa 7G स्कूटर की लांचिंग को लेकर दूर दूर तक कोई सुराग नहीं है। वास्तविकता यह है की Honda Activa 7G का ट्रेडमार्क भी अभी तक कंपनी ने रजिस्टर्ड नहीं कराया है।

चुन लें यह स्कूटर

Honda Activa हमारे देश का एक बढ़िया स्कूटर है, जिसको लाखों लोग पसंद करते हैं। इसमें दोराय नहीं है। लेकिन यदि आप Honda Activa 7G स्कूटर का इन्तजार कर रहें हैं तो यह आपका गलत निर्णय है। इससे बेहतर यह है की मार्केट में इस स्कूटर के पहले से जो वेरिएंट उपलब्ध हैं जैसे की STD, DLX, DLX लिमिटेड एडिशन, H-Smart अथवा Smart Limited Edition इनमें से आपको किसी एक ही चुन लेना चाहिए। इसकी एक्स शोरूम कीमत 76,234 रूपए से 82,734 रुपए तक जाती हैं।