आज के समय में यदि सबसे किफायती फोर व्हीलर की बात आती है, तो हम सभी के मन में सबसे पहला नाम Alto 800 का ही आता है। सुजुकी कंपनी के तरफ से आने वाला यह काफी सस्ता फोर व्हीलर है, जिसमें काफी शानदार लुक और लग्जरी इंटीरियर देखने को मिल जाते हैं।

परंतु आज हम आपको बिल्कुल नई कंडीशन में आने वाले ऑटो 800 वेरिएंट के बारे में बताने वाले हैं। जो कि सिर्फ 1 लाख रुपए से भी काम में बिक रही है। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां से इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Alto 800 की कीमत

सबसे पहले बात करते हैं की मार्केट में ऑटो 800 की क्या कीमत चल रही है। आज के समय में Maruti Alto 800 की शुरुआती कीमत 4.54 लाख से लेकर 5.20 लाख रुपए एक्स शोरूम है। ऐसे में यदि आपका बजट इतना नहीं है तो आप हमारे द्वारा बताए गए डील की तरफ भी अपना रुख कर सकते हैं।

कम बजट वाले लोगों के लिए ही यह डील है जिससे यदि आपका बजट कम है, तो आप मारुति अल्टो को सिर्फ 1 लाख से भी कम कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं। चलिए आपको विस्तार रूप से बताते हैं।

Alto 800 को 1 लाख में घर लाएं

आज के समय में मारुति अल्टो की कीमत 5.20 लख रुपए एक्सेस शोरूम है जो कि ऑन रोड आते-आते और महंगी हो जाती है। ऐसे में olx.in की वेबसाइट पर हाल ही में मारुति सुजुकी अल्टो 800 को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह कार यहां पर सिर्फ 99 हजार रुपए में बेची जा रही है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है परंतु यह सेकंड ऑनर गाड़ी भी है, जो कि अब तक 65,000 किलोमीटर चलाई हुई है। आपको बता दे की मारुति अल्टो 800 का यह 2007 मॉडल है। जिसे आप यदि खरीदना चाहते हैं तो olx.in की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर गाड़ी को खरीद सकते हैं।