हुंडई फोर व्हीलर के लोग काफी दीवाने हैं आज के समय में भारत में हुंडई कंपनी के कार काफी तेजी के साथ बिक रही है और लोगों के द्वारा खूब पसंद भी की जा रही है। ऐसे में आज मैं आपको Hyundai Venue के SX Plus Turbo DCT वेरिएंट के बारे में बताने वाले हैं क्योंकि इस फोर व्हीलर को आप सिर्फ ₹5 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

इस फोर व्हीलर में 18.5 किलोमीटर की माइलेज और 998 सीसी का इंजन दिया गया है। यदि आप भी सोच रहे हैं कितने महंगे कार आखिर इतने सस्ते में कहां और कैसे मिल रही है। तो आज हम आपको यही बारे में बताने वाले हैं। चलिए विस्तार रूप से जानते हैं।

Hyundai Venue के SX Plus Turbo DCT के इंजन

परंतु यदि आविष्कार को खरीदने हैं तो इसके पूरे डिटेल के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर में 998 सीसी का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 118.35 Bhp की पावर और 171.6 Nm का टॉर्क पैदा करती है।

वही आपको बता दे की गाड़ी 18.15 किलोमीटर की ARIA माइलेज देने में सक्षम है और 45 लीटर का फ्यूल टैंक इस फोर व्हीलर में दी गई है। यही कारण है की गाड़ी की परफॉर्मेंस और लुक्स काफी शानदार है।

Hyundai Venue के SX Plus Turbo DCT फीचर्स

गाड़ी के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें कंपनी के द्वारा सभी शानदार फीचर्स को शामिल किया गया है। इसमें एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, दो एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, पावर डोर जैसे कई फीचर्स कंपनी के द्वारा इस वेरिएंट में दिए गए हैं।

Hyundai Venue के SX Plus Turbo DCT कीमत

अब बात करते हैं कि किस प्रकार से आप इसे ₹5,00,000 में खरीद सकते हैं। आपको बता दे कि आज के समय में इस फोर व्हीलर की मार्केट में कीमत 11.1 5 लाख रुपए हैं। परंतु कारदेखो की वेबसाइट पर यही फोर व्हीलर केवल 5 लाख रुपए में बिक रही है। जी हां दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो बिल्कुल अच्छी कंडीशनमें है।

बता दे कि यह सिंगल ओनर गाड़ी है और अब तक सिर्फ 42,000 किलोमीटर ही चलाई जा चुकी है। ऑनर के मुताबिक गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। गाड़ी लुक्स और इंटीरियर के मामले में काफी शानदार है जिसे आप कारदेखो वेबसाइट से जाकर खरीद सकते हैं