महिंद्र स्कॉर्पियो की लोकप्रियता भारत देश में काफी अधिक है। सहरो के साथ-साथ गांव घर के रास्तों पर भी Mahindra Scorpio बड़ी आसानी से देखने को मिल जाती है। परंतु इसके अधिक कीमत होने के कारण बहुत से लोग आज भी इसे खरीदने में असमर्थ हैं।

ऐसे में यदि आप भी महिंद्रा स्कार्पियो खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की बिल्कुल नई महिंद्रा स्कार्पियो का S5 वेरिएंट केवल 3.5 लाख रुपए में बिक रही है। चलिए आपको बताते हैं, कि आप कहां और कैसे इस एसयूवी को खरीद सकते हैं।

Mahindra Scorpio के इंजन और माइलेज

यदि आप महिंद्र स्कॉर्पियो के इस वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो इसमें मिलने वाले माइलेज और इंजन के बारे में जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की इस एसयूवी में कंपनी के द्वारा 2179 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार इंजन दिया गया है।

या इंजन 120 Bhp के पावर और 280 Nm का टॉर्क पैदा करती है और आपको बता दे कि यह एक 7 सीटर वाली सुव गाड़ी है जो की मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। माइलेज की बात करें तो यह कर 16.36 KM की माइलेज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

Mahindra Scorpio के फीचर्स

इस गाड़ी के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें आपको एयर कंडीशनर, हीटर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, कप होल्डर, सेट एड्रेस, गियर शिफ्ट इंडिकेटर, सीट बेल्ट, फॉलो मी होम हेडलैंप जैसे कई शानदार फीचर्स कंपनी के द्वारा स्कॉर्पियो S5 वेरिएंट में दिए गए हैं।

Mahindra Scorpio सिर्फ 3.5 लाख में

आपको बता दे कि यदि आप इस फोर व्हीलर को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी कीमत 12.40 लाख रुपए एक्स शोरूम है। परंतु यह कारदेखो की वेबसाइट पर केवल 3.5 लख रुपए में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की फर्स्ट ओनर है और अब तक 37,141 किलोमीटर चलाई जा चुकी है।

आपको बता दे की गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है गाड़ी लुक और अन्य मामलों में काफी नई है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।