Maruti Swift: इंडियन मार्केट में अगर ऑटो सेक्टर की बात की जाए तो सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली कंपनी मारुति सुजुकी है. आपको बता दें इंडियन मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियां मारुति की होती है, इसीलिए मारुति कंपनी एक के बाद एक लगातार नई नई गाड़ियां लॉन्च करती जा रही है, जिससे लोग हमेशा की तरह उसे बेहद पसंद करते है. मारुति हमेशा की तरह अपने मॉडल इस तरह से बनाती है कि हमेशा टॉप हिट रहते हैं और मारुति की गाड़ियों की बात ही अलग है. वो जब सड़कों पर चलती है तो तहलका मच जाता है. तो आज की खबर में हम लाए है आपके लिए एक ऐसी गाड़ी जिसको लोग काफी पसंद करते है.

पहले आपको बता दें जिस गाड़ी का जिक्र हम कर रहें है वो गाड़ी है मारुति सुज़ुकी की Maruti Swift. इस गाड़ी को लोग लेना काफी पसंद करते है. ये एक ऐसी गाड़ी है जिसका लुक और फीचर्स दोनों एकदम बिंदास है. अब आप इस कार को बहुत ही कम दामों पर भी खरीद सकते हैं, क्योंकि अब आपको ज्यादा बजट बनाने की सोचने की जरूरत नहीं पढ़ने वाली.

Maruti Swift की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये शुरू होकर 8.98 लाख रुपये तक चली जाती है, लेकिन अगर आप कम बजट होने के कारण ये गाड़ी नहीं खरीद पा रहे है तो अब टेंशन नहीं लीजिए क्योंकि इसमें आप आपको फाइनेंस प्लान भी दिया गया है. जिसको अपनाकर आप इस गाड़ी को बहुत ही सस्ते दामों पर अपना बना लेंगे.

साथ ही साथ दोस्तों मार्केट में जिस तरह से इस मॉडल की नई गाड़ी की डिमांड काफी तेजी से देखी जा रही है. उसी तरह से इस मॉडल की सेकंड हैंड गाड़ियां भी बड़ी तेजी से बिक्री में मौजूद हैं. हम आपको बताएंगे एक ऐसी वेबसाइट जहां पर यह गाड़ी आपको मात्र ₹2,00,000 रुपए से भी कम में मिल जाएगी.

मात्र 2 लाख से कम में Maruti Swift ले आएं घर

अगर आप भी अच्छी कंडीशन वाली चमचमाती हुई मारुति स्विफ्ट लेने का इरादा बना रहे हैं, तो आपको DROOM वेबसाइट पर विजिट करना होगा. यहां पर आपको अच्छी कंडीशन वाली बिलकुल नई जैसी सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है. इस कार का नंबर दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है. इस कार को यहाँ से आप 1.8 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. इसपर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी ऑफर की जा रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *