बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा सबसे ज्यादा अपनी कॉमेडी की वजह से दर्शकों के बीच छाए रहते हैं। लोगों को उनका हंसमुख अंदाज और लोगों को हंसाना काफी पसंद आता है। उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बना ली हैं। कपिल शर्मा का अंदाज हर किसी को पसंद आता है। उन्होंने काफी कम समय में इस इंडस्ट्री में खुद की एक खास पहचान बना ली हैं। कपिल शर्मा अपने अंदाज से अच्छे-अच्छे अभिनेता अभिनेत्रियों को भी खुद के आगे क्लीन बोल्ड कर देते हैं। हर कोई उन्हें काफी ज्यादा पसंद करता है। रजत शर्मा के शो आप की अदालत में इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने अपने कुछ मजेदार किस्सों का खुलासा किया था। जिसको सुन हर कोई हैरान हुआ था।

अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने की बहुत मदद

कपिल ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत से उतार-चढ़ाव और ऐसे मोड़ देखें जहां से वह आगे निकल नहीं पा रहे थे। उस समय वह काफी परेशान और डिप्रैस हो गए थे। जिस वजह से उन्होंने दारू का सहारा ले लिया और उनका कैरियर कहीं ना कहीं पीछे जाने लग गया था। लेकिन उनके ऐसे बुरे वक्त में उन्होंने हार नहीं मानी और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने भी उनकी काफी ज्यादा मदद की थी। कपिल ने बताया कि जब वह ऐसे बुरे वक्त से गुजर रहे थे। तब उन्हें शाहरुख का कॉल आता था। वही एक बार खुद शाहरुख ने उन्हें लॉन्ग ड्राइव पर इनवाइट किया और उनके साथ ड्राइव किए और कई चीजों पर बातें करके उन्हें बहुत अच्छा सलाह दिया। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने भी उन्हें इन बुरे वक्त में बहुत सपोर्ट किया था। जिसका वह काफी ज्यादा शुक्रगुजार महसूस करते हैं।

नशे में चूर पहुंचे अमिताभ बच्चन के घर कपिल शर्मा

इसके साथ ही कपिल शर्मा ने अपने एक और बड़े राज का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह एक बार शराब के नशे में अमिताभ बच्चन के घर पहुंच गए थे। उन्हें उनके घर के अंदर जाने के लिए अमिताभ बच्चन के गार्ड्स एंट्री नही दे रहे थे। फिर भी वह बहुत ही मुश्किलों के बाद कपिल शर्मा नशे की हालत में अमिताभ बच्चन तक पहुंच गए। इसके बाद खुद अमिताभ बच्चन भी काफी हैरान थे। अमिताभ बच्चन से मिलने के बाद कपिल शर्मा उन्हें अपनी पत्नी से गिन्नी से मिलाते हुए आपकी बहू के रूप में इंट्रोडक्शन दिया। जिसको देखने के बाद अमिताभ बच्चन काफी हैरान रह गय। लेकिन जब वह वापस अपने घर आए और नशे से बाहर आते ही। उन्होंने अपनी गलती के लिए अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है। जिसके बाद अमिताभ बच्चन उन्हें लिखा था। जीवन एक संघर्ष है जीवन चुनौतियों का दूसरा नाम है। इस मजेदार किस्से को कपिल शर्मा ने एनडीटीवी आप की अदालत में रजत शर्मा संग शेयर किया था।