यदि आप भी अपने फैमिली के लिए कोई बड़ी 7 सीटर गाड़ी खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको काफी शानदार रेंज बेहद कंफर्टेबल और दमदार पावर भी मिले। तो आपको एक बार Maruti Eeco के 7 सीटर STD वेरिएंट कि और अपना रुख करना चाहिए। आपको बता दे कि यह शानदार गाड़ी सिर्फ 2 लाख के बजट रेंज में मिल रही है

मारुति की तरफ से आने वाला मारुति ईको के 7 सीटर गाड़ी में आपको काफी दमदार 1197 सीसी का इंजन दिया गया है, जो की 19.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और काफी शानदार फीचर्स भी देता है।

Maruti Eeco 7 सीटर STD के फीचर्स

आपको बता दे की मारुति की तरफ से आने वाले मारुति ईको 7 सीटर SUV गाड़ी में काफी दमदार फीचर्स और पावर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस SUV में आपको 1197 CC का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराया गया है। यह इंजन 79.65 Bhp की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस गाड़ी की माइलेज 19.71 किलोमीटर है।

वही इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो बता दे की गाड़ी में आपको काफी कंफर्ट और दमदार फीचर्स दी गई है। इसमें आपको एसेसरीज पावर आउटलेट, रियल रीडिंग लैंप, हेड्रेस्ट, पार्किंग सेंसर, स्लाइडिंग डोर्स जैसे कहीं शानदार फीचर्स इस गाड़ी में देखने को मिलेगा।

Maruti Eeco 7 सीटर STD की कीमत

इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो आपको बता दे कि यह गाड़ी अभी के लिए सिर्फ 2 लाख के बजट में मिल रही है। आपको बता दे कि दरअसल यह गाड़ी एक सेकंड हैंड गाड़ी बताई जा रही है, जो की कंडीशन के मामले में काफी सही है और बिकने को तैयार है। जब की इस गाड़ी की आज के समय में एक्सेस शोरूम कीमत 5.6 लाख है।

इस गाड़ी को कारदेखो की वेबसाइट पर सिर्फ 2 लाख में बिकने के लिए लिस्ट की गई है गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और गाड़ी बिल्कुल नई कंडीशन में बिकने को तैयार है। यदि आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।