Ola Electric Scooter S1: OLA स्कूटर के चर्चे अब हर तरफ होने लगे है. यही नहीं इसने तो honda, hero और बाकी के कंपनी को धूल चटा रही है. आपको इसमें एक से बढ़कर फीचर्स होने लगे है. यही नहीं इसकी कीमत यही कम है लेकिन कुछ दिन बाद इसकी कीमत में इजाफा होगा.

इस स्कूटर का नाम Ola Electric Scooter S1 है. इसमें आपको बैटरी के कई सारे फीचर्स मिलते है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

3 घंटे के अंदर हुई 3000 बुकिंग

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के सीईओ भाविश अग्रवाल ने S1 एयर बुकिंग को लेकर सोशल मीडिया पर बताया एक घंटे के अंदर 1 हज़ार यूनिट बिक गए थे, वही 3 घंटे के अंदर इस कंपनी के 3 हज़ार यूनिट बिक गए है. ग्राहकों को इससे काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. कहा जा रहा है की 31 जुलाई के बाद इसकी कीमत में इजाफा हो जाएगा. आपको इसमें कई सारे बैटरी के ऑप्शन मिलेंगे.

999 रुपए में करें बुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने एक वेबसाइट के जरिए बताया है कि इस स्कूटर की कीमत तो बहुत ज्यादा है. लेकिन आप इस स्कूटर को सिर्फ और सिर्फ 999 रुपए की कीमत में बुक कर सकते हैं. ऐसे में अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का सोच रहे हैं तो टेंशन से मुक्त हो जाइए. क्योंकि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिर्फ और सिर्फ 999 रुपए में मिलेगा. इस स्कूटर की कीमत 1.09 लाख रुपए है.

रेंज और स्पीड

बात अगर इस स्कूटर के रेंज की करें तो ये आपको 125 किलोमीटर का रेंज देगी. वही इस स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है. आपको इस स्कूटर में एक नहीं बल्कि 4 कलर वेरिएंट मिलेंगे. इन सब के आपको इस स्कूटर में 34 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा.

फीचर्स

आपको इस स्कूटर में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं आपको इसमें 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट कलस्टर मिलेगा. यही नहीं आपको इसकी स्क्रीन रिजॉल्यूशन 800*480 मिलेगी. साथ ही इस स्कूटर के हैडलैम्प्स और टेललैम्प्स LED के साथ आएँगे. आप इस स्कूटर को ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स ड्राइव मोड में चला सकते है.