दिवाली का त्यौहार हालांकि ख़त्म हो चुका है लेकिन अभी भी कई कंपनियां आपको अपने प्रोडक्ट पर काफी छूट दे रहीं है तो कई कंपनियां विशेष ऑफर्स प्रदान कर रहीं हैं। जिनका फायदा आप उठा सकते हैं।

इसी क्रम में आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प की सब्सिडी कंपनी Vida भी आपको दे रही है। यह कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर विडा वी1 पर आपको बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अत्यादि दिवाली के काम के बीच आप यदि खरीदारी नहीं कर पाए हैं तो Vida आपको एक बार फिर से इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का मौक़ा दे रही है।

मिल रहें हैं 17500 रुपये के ऑफर्स

आपको बता दें कि कंपनी ने X पर जानकारी दी है कि विडा वी1 स्कूटर पर आपको 17500 रुपये तक के ऑफर्स दिए जा रहें हैं। हालांकि कंपनी आपको 17500 रुपये के किस प्रकार के ऑफर्स दे रही है। इस संबंध में जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन यदि आप दिवाली के बाद भी भारी छूट के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह स्कूटर आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

विडा वी1 के फीचर्स

Vida V1 Pro स्कूटर में आपको 3.94 kWh का बैटरी पैक दिया गया है। 5 घंटे 55 मिनट में यह 80% चार्ज हो जाता है। इस स्कूटर में 6 kW इलेक्ट्रिक मोटर को लगाया गया है। महज 3.2 सेकेंड में यह स्कूटर 0 से 40 किमी की रफ़्तार को पकड़ लेता है। 80 किमी प्रति घंटा आपको इसकी टॉप स्पीड मिलती है।

Vida V1 Plus में 3.44 kWh का बैटरी पैक आपको दिया गया है। इसे 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज होने में 5 घंटे 15 मिनटका समय लगता है। यह स्कूटर 3.4 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार को पकड़ लेता है। इस स्कूटर की रियल वर्ल्ड रेंज 100 किमी की है। इसमें टॉर्क, पावर आउटपुट और टॉप स्पीड के आकड़े Vida V1 Pro के जैसे ही हैं।