वर्तमान समय में लोग दो पहिया वाहनों को खूब खरीद रहें हैं। हमारे देश में एक से बढ़कर वेरिएंट में दो पहिया वाहन आपको मिल जाते हैं। लेकिन यदि बात कम कीमत में अच्छे फीचर्स वाले दो पहिया वाहन की आती है तो सबसे ऊपर Bajaj कंपनी का ही नाम आता है।

आपको बता दें कि बजाज कंपनी सीएनजी वेरिएंट में अपनी लोकप्रिय बाइक पल्सर को लांच कर रही है। आपको बता दें कि साल 2006 से ही बजाज कंपनी सीएनजी वेरिएंट में बाइक पर काम करती आ रही है। कंपनी का कहना है कि अब इसका काम पूरा हो चुका है और हम इस बाइक को 2023 के अंत तक पूरा कर देंगे।

Bajaj Pulsar का CNG वेरिएंट

आपको अभी हमने बताया की इस बाइक पर 2006 से काम चल रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी ने इस बाइक में कितना अच्छा काम किया होगा। जानकर लोगों के मुताबिक इस बाइक में आपको अच्छे फीचर्स तथा जबरदस्त माइलेज मिलेगा। माइलेज के बारे में कंपनी का कहना है कि इस बाइक में ड्यूल फ्यूल तकनीक आपको दी जायेगी। यह बाइक पेट्रोल तथा सीएनजी से भी चलेगी।

Bajaj Chetak की भी होगी वापसी

आपको बता दें कि बजाज कंपनी की Bajaj Chetak बाइक की भी जल्दी मार्केट होगी। बता दें कि कंपनी अपनी एकलौती इलेक्ट्रिक मॉडल बजाज चेतक को भी अपग्रेड करेगी। इस बारे में राजीब बजाज का कहना है की कंपनी ने इस साल के अंत तक कुछ इलेक्ट्रिक वेरिएंट उतारने का फैसला लिया है। बजाज जल्दी ही 10 हजार से ज्यादा चेतक मॉडल बाजार में उतारेगा।