Yamaha RX 100: कहा जा रहा था की Bullet सब का बाप है. लेकिन अब ये डायलॉग काफी पुराना हो गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि Yamaha RX100 ने एंट्री मार ली है. जब से इसकी आने की खबर लोगों तक पहुंची है लोग बुलेट को भूल गए हैं. इस Yamaha RX100 को साल 1996 में किसी वजह से बंद कर दिया गया था. लेकिन अब ये एक बार फिर से धाकड़ अंदाज़ में आयी है. आपको इसमें अच्छे खासे फीचर्स और इंजन देखने को मिलेगा. बात यही खत्म नहीं होती आपको इसमें सब कुछ बिलकुल नया मिलने वाला है. आप भी इस बाइक को खरीदने का सोच रहे हैं तो बहुत अच्छा है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नए Yamaha RX100 में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें कई सारे ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो आपको बाकी किसी बाइक में नहीं मिलने वाला है. आपको इस बाइक में मॉनिटर, क्रूज कंट्रोल और एबीएस ब्रेक जैसे एक से बढ़कर एक सेफ्टी फीचर्स मिलते है. इन सब के अलावा आपको इस बाइक में कुछ एडवांस फीचर्स भी मिलते है.

एक्साम्प्ल के तौर पर सिंगल यूनिट फ्लैट सीट, एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम फेंडर, एग्जॉस्ट और एक हेडलैंप केसिंग, प्लेन रिंग हेडलाइट्स. एक फीचर्स जो आपको इस बाइक में और भी मिलेगा वो है नो-फ्रिल्स. आपको इस बाइक के किसी भी चीज़ में कोई दिक्क्त नहीं होने वाली है. बात लुक की करें तो लुक की वजह से ही लोग आज इस बाइक को इतना प्यार दे रहे हैं.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको यह नयी Yamaha RX100 की कीमत 1,50,000 रुपए है. इस बाइक के लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा. क्योंकि ये बाइक साल 2025 से 2026 तक में ही लॉन्च होगी. इसके लिए आपको थोड़ा नहीं बल्कि थोड़ा ज्यादा इंतज़ार करना पड़ेगा. लेकिन ये बाइक काफी धमाल है.