इस समय फेस्टिव सीजन चल रहा है। दिवाली नजदीक आने वाली है। वाहन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह तरह के ऑफर्स निकाल रहीं हैं। जिनका फायदा उठाकर आप भी अपने घर इस दिवाली नया वाहन ला सकते हैं। इसी क्रम में देश की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने भी अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor Plus पर धांसू ऑफर दिया है। जिसके तहत आप मात्र 9 हजार रुपये में इस बाइक के मालिक बन सकते हैं। आइये अब आपको इस ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

9000 में खरीद लें स्प्लेंडर प्लस

आप यदि हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए सबसे ज्यादा बेहतरीन है। आप मात्र 9 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं। बाकी के पैसे आप EMI के रूप में चुका सकते हैं। आपको बता दें कि वर्तमान में इस बाइक पर कैश प्राइज 92000 रुपये चल रहा है।

इस समय यदि आप इस बाइक को EMI पर लेते हैं तो आपको मात्र 6.99% का ब्याज देना होगा जब की सामान्य दिनों में आपको 12 से 13% का ब्याज देना होता है। इस बाइक को EMI पर लेने के लिए आपको मात्र खाता पासबुक दो फोटो और आधार कार्ड देना होता है। इसके बाद में आप मात्र 9000 रुपये की डाउन पेमेंट करके इस बाइक को घर ले जा सकते हैं। बाकी के पैसे आप 2 साल 4 साल की EMI के रूप में आसानी से दे सकते हैं।

Hero Splendor Plus 2023 का माइलेज तथा कीमत

इस बाइक का माइलेज काफी ज्यादा बेहतरीन है। आपको बता दें कि यह बाइक आपको 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है। जहां तक इसकी कीमत की बात है तो बता दें कि दिल्ली में इसकी एक्सशोरूम कीमत 68,590 रुपये है। कंपनी आपको इस पर 5 साल की वारंटी भी देती है।