Bajaj Platina ABS: Bajaj कि बाइक एडवांस फीचर्स के लिए लोगों के दिलों पर राज करती है. अभी हाल ही में बजाज की एक और बाइक तहलका मचा रही है. इस बाइक का नाम बजाज Platina 110 है. आपको इसमें का सरे फीचर्स कहेंगे. इसमें आपको 90kmpl का माइलेज मिलता है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

माइलेज

बात अगर माइलेज की करें तो कंपनी का ये दावा है कि यह बाइक 80 किलोमीटर का माइलेज देती है. ये बात खुद ARAI द्वारा प्रमाणित है. दरअसल इस बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में रेंज के ऊपर एबीएस से लैस मॉडल को एबीएस इंडिकेटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और अन्य जानकारी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेनेगे. यही नहीं बजाज platina 110 में आपको एक नहीं बल्कि चार कलर ऑप्शन मिलेंगे. एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स कि करें तो बजाज प्लेटिना 110 ABS बाइक में आपको रियर पर डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स के साथ टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स देखने को मिलेगा. यही नहीं बजाज प्लेटिना 110 बाइक में आपको एंटी ब्रैकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में डिस्क और रियर पर ड्रम ब्रैक मिलता है. इन सब के साथ ही साथ इस बजाज प्लेटिना 110 बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटरभी दिया जाता है. इस बजाज प्लेटिना 110 बाइक में आपको बेहतरीन लुक देखने को मिलता है.

इंजन

बात अगर इंजन कि करें तो बजाज प्लेटिना 110 एबीएस में 115.45 CC का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड और फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है. बाइक में लगा यह इंजन 7000 आरपीएम पर 8.4 बीएचपी की पावर और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं इस बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत कि करें तो इस बजाज प्लेटिना 110 ABS में 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. असल में इसके साथ ही बजाज प्लेटिना बाइक के फ्रंट और रियर में 17 इंच के व्हील्स भी मिलते है. असल में Platina 110 एबीएस बाइक की कीमत 72,224 रुपये है.