नई दिल्ली। Nokia कपंनी काफी लंबे समय के बाद से फिर कमबैक करने की कोशिश कर रही है। जिसमें वो अब यूजर्स की पसंद को देखते हुए दमदार फीचर्स के फोन पेश करने समे की कसर नही छोड़ रही है। अभी हाल ही में कपंनी ने अपने एंट्री लेवल का स्मार्टफोन Nokia C12 Pro को आकर्षक लुक के साथ पेश किया है। इसमें तगड़ी बैटरी के साथ धांसू कैमरा मिल रहा है। इस शानदार डिजाइन के साथ पेश हुए नोकिया मोबाइल में कई शानदार फीचर्स भी देखने को मिल रहे है। आइये जानते है इसके बारे में..

Nokia C12 Pro के फीचर्स

Nokia C12 Pro के फीचर्स की बात करे तो इस फोन में 6.3 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Android 12 Go वर्जन पर आधारित है।

Nokia C12 Pro की बैटरी

Nokia C12 Pro की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें 4,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। इस फोन को खरीदने पर कंपनी 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी भी दे रही है।

Nokia C12 Pro का फाडू कैमरा

Nokia C12 Pro के कैमरे की बात करे तो यह दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 8MP का और दूसरा कैमरा 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है, इसके साथ सिंगल-बैंड वाईफाई,ब्लूटूथ 5.2, जीएनएसएस, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक,एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है।

Nokia C12 Pro की कीमत

Nokia C12 Pro की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये के करीब की रखी गई हैं,जो इसके 2GB RAM के लिए है. वहीं 3GB RAM वाले वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है।