इन दोनों यदि आप भी कोई सेकंड हैंड फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको काफी कंफर्टेबल फीचर्स अधिक माइलेज और पावर इंजन मिले वह भी कम कीमत में तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही शानदार फोर व्हीलर लेकर आए हैं जो सिर्फ ₹1,00,000 के बजट में बिकने को तैयार है।

आपको बता दे की या गाड़ी Fiat के तरफ से आने वाला Fiat Punto 1.3 Active हैं। इस शानदार फोर व्हीलर में आपको 1248 सीसी का पावरफुल इंजन और काफी तगड़ी माइलेज मिलती है जो सिर्फ ₹1,00,000 में बिकने को तैयार है।

Fiat Punto 1.3 Active की शानदार फीचर्स

खरीदने से पहले इस गाड़ी के सभी फीचर्स इंजन पावर के बारे में जान लेना बेहद जरूरी है। आपको बता दे की कंपनी ने इस गाड़ी में 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है। यह इंजन 197 Nm का अधिकतर टॉर्क तथा 75 Bhp की अधिकतर पावर जेनरेट करने में सक्षम है। यह एक पांच सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ ही आता है।

इसके अलावा बता दे की गाड़ी 20.3 कम का ARIA माइलेज, जबकि 17.1 किलोमीटर का सिटी माइलेज दे सकता है। गाड़ी की ग्राउंड क्लीयरेंस 185 में है और 45 लीटर तक का अधिकतर फ्यूल टैंक कैपेसिटी गाड़ी के भीतर देखने को मिलता है। वही फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में आपको सभी एडवांस फीचर्स भी मिल जाते हैं।

Fiat Punto 1.3 Active को सिर्फ 1 लाख में खरीदें

अब बात करते हैं कि गाड़ी को कितने कीमत पर आप कहां से खरीद सकते हैं। आपको बता दे की Fiat Punto कंपनी ने 1.3 Active वेरिएंट को डिस्कंटीन्यू कर दिया है। इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 5.61 लाख रुपए थी। जब किया गाड़ी कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 1 लाख की कीमत पर बिकने के लिए लिस्ट की गई है।

आपको बता दे की गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अब तक इस 90,243 किलोमीटर तक चलाया है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है काफी सही कंडीशन में गाड़ी कारदेखो की वेबसाइट पर बिकने के लिए लिस्ट की गई है। यदि आप खरीदना चाहते हैं तो यहां से संपर्क कर सकते हैं।