यदि इस साल आप भी कोई सस्ता और फ्यूचरिस्टिक फोर व्हीलर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहद शानदार गाड़ी लेकर आए हैं। जिसे आप मात्र 1 लाख में खरीद सकते हैं। दरअसल यह टाटा की तरफ से आने वाला Tata GLS BS वेरिएंट है। जिसमें आपको 15.3 किलोमीटर की माइलेज और 1193 सीसी का इंजन मिलता है।

इसके अलावा फीचर्स के मामले में भी कर काफी शानदार है वह पावरफुल इंजन और कंफर्टेबल के साथ भारतीय बाजार में लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। चलिए आपको इस कर के बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Tata GLS BS वेरिएंट के इंजन पावर

टाटा कंपनी हमेशा से ही अपने दमदार इंजन के लिए भी जानी जाती है आपको बता दे कि इस कर में 1193 सीसी का 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है यह इंजन 102 Nm का अधिकतम टॉर्क और 65.3 Bhp की अधिकतर पावर पैदा करती है।

इसके अलावा इस शानदार फोर व्हीलर में आपको 15.3 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA माइलेज और 12.5 किलोमीटर प्रति लीटर का सिटी माइलेज मिलता है इसके अलावा 37 लीटर तक का इसमें फ्यूल टैंक दिया गया है।

Tata GLS BS वेरिएंट के फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो टाटा की इस Tata GLS BS वेरिएंट में हमें काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस गाड़ी में रियल सीट हेड रेस्ट, रिमोट फ्यूल वायर रिलीज, पावर विंडो, एयर कंडीशनिंग, और सेफ्टी के मामले में भी इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

Tata GLS BS वेरिएंट को सिर्फ 1 लाख में घर लाएं

चलिए आपको बताते हैं कि इस गाड़ी को आप सिर्फ एक लाख में किस प्रकार से घर ला सकते हैं। आपको बता दे की कंपनी ने इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है जिनकी आखरी एक्स शोरूम कीमत 3.83 लख रुपए थी। हालांकि यह गाड़ी कारदेखो की वेबसाइट पर सिर्फ 1 लाख में मिल रही है।

जी हां दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसके फर्स्ट ओनर नहीं से 33432 किलोमीटर तक चलाया है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है पूरी शानदार कंडीशन में यह गाड़ी कारदेखो की वेबसाइट पर बिकने के लिए लिस्ट की गई है। जहां से आप आसानी पूर्वक कार खरीद सकते हैं।