Hero Splendor Plus XTEC मार्केट में पहली बार पल्सर की भाप बनकर आ रही है हीरो स्प्लेंडर की है मॉडल। आपको बता दे ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी वजह इसका शानदार माइलेज है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस का यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से बिक रहा है। अगर आप भी इस शानदार बाइक को अपने लिए लेना चाहते हैं तो लिए आपको इसके डिजाइन इंजन क्वालिटी और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हैं।

Hero Splendor Plus XTEC Finance Plan 

मार्केट में हीरो स्प्लेंडर की शानदार बाइक को आप मात्र ₹10000 का डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं। जानकारी के मुताबिक इस बाइक को यदि आप फाइनेंस प्लान के तहत खरीदने हैं तो आपको 95000 की कीमत में यह बाइक आसानी से मिल जाएगी।

Must Read

सबसे पहले तो आपको बता दे 85000 का फाइनेंस लोन आपको 36 महीने के लिए दिया जाएगा। इस अवधि के अनुसार आपके प्रति महीने 2361 रुपए का किस्त बैंक को चुकाना होगा। अगर आप अपने लिए हीरो स्प्लेंडर की बाइक लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बहुत ही बेहतरीन फाइनेंस प्लान बैंक की तरफ से ऑफर किया जा रहा है।

इंजन क्वालिटी है लाजवाब 

हीरो स्प्लेंडर की तरफ से लांच की गई शानदार बाइक में आपको बहुत ही बेहतरीन इंजन क्वालिटी दी जा रही है। आपको बता दे इस बाइक में आपको 97 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ-साथ 7.9 भाप की पावर जेनरेट करने वाला इलेक्ट्रिक मोटर दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ आपको 8.05 न्यूटन मीटर की पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता भी इस बाइक में मिल जाएगी।

डिजाइन भी है एकदम धांसू

डिजाइन और लोक के मामले में भी इस बाइक को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे ग्राहकों में इसके आकर्षक लुक को लेकर एक अलग ही करेज बना हुआ है। मार्केट में फिलहाल हीरो स्प्लेंडर की केवल ब्लैक अवतार ही मौजूद है।