KTM RC200 ABS: आज के समय में हर युवा की पहली पसंद बनी बाइक्स में KTM का नाम सबसे पहले आता  है। क्योकि कपंनी आपके यूजर्स की पसंद को देखते हुए दमदार फीचर्स की सपोर्ट लुक वाली सॉलिड बाइक मार्केट में हमेशा उतारती आई है। यदि आप भी इस कपंनी की बाइक को खरीदने का मन बना रहे है तो आप इसे केवल मात्र ₹25000 रूपये में खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि इस मंहगी स्पोर्ट्स बाइक की कीमत मात्र ₹25,000 में कैसे हैं, तो आपको बता दें इस बढ़ती महंगाई को देखते हुए कपंनी ने अपने ग्रहाकों को कुछ ऑफर्स दे रही है। यदि आप इस महंगी गाड़ी को कम कीमत पर खऱीदना चाहते है तोइस समय मार्केट में इन दिनों अच्छी कंडीशन की पुरानी गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा हैं।

KTM RC 200 ABS की कीमत के बारे मे बात करे तो कपंनी ने इस बाइक को लगभग 2 लाख रुपए की कीमत के साथ पेश किया था। यदि आपके पास गाड़ी को खरीदने का इतना बजट नहीं है तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आप अब अच्छी कंडीशन की गुड लुकिंग स्टनिंग केटीएम को मात्र ₹25000 रुपए में खऱीद सकतेहैं।

मार्केट में इन दिनों कई सारी ऑनलाइन वेबसाइट ऐसी है जहां पुरानी बाइक की खरीदी और बिक्री काफी तेजी से की जाती है. एक ऐसी ही वेबसाइट के बारे में हम आपको जानकारी देंगे जिस पर KTM RC 200 ABS एक दम फर्स्ट क्लास कंडीशन में कम दाम में मिल रही है।

यहां से खरीदें KTM RC 200 ABS

ऑनलाइन वेबसाइट Caranbike में Used KTM RC 200 ABS Bike का मॉडल लिस्ट किया जाता है। जिसमें इस समय साल 2017 मॉडल की KTM बाइक को कम कीमत के साथ लिस्ट किया है यह बाइक लगभग 15,000 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुकी है. इस वेबसाइट पर इसकी कीमत 25 हजार रुपए मांगी गई है. बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है और ये फर्स्ट ओनर बाइक है।

कैसे खरीदें सेकंड हैंड KTM RC 200 ABS बाइक

KTM बाइक को खरीदने के लिए आपको सबसे पहले www.carandbike. ऑनलाइन वेबसाइट पर जाना होगा।

उसके बाद होम पेज पर लिखा यूज्ड बाइक सेक्शन पर क्लिक करना होगा।
Used Section Bike वाला पेज ओपन होने के बाद आप बाइक का मॉडल और अपना बजट सेट करें.

इसके बाद आपके सामने बाइक का मॉडल और सेलेक्ट किया हुए बजट शो करने लगेगा।

अब अगर आपको कोई भी बाइक पसंद आ जाती है या फिर आप उसे खरीदना चाहते है तो वहीं पर उस बाइक ओनर की सारी डिटेल दे रखी होती है, वहां से आप बाइक ओनर की डिटेल निकालकर उससे डायरेक्ट संपर्क कर सकते है.