Ford Bronco in India: भारतीय बाजार में इन दिनों फोरव्हीलर कपंनियां अपनी पुराने वाहनो को अपडेट करके नए अवतार के साथ पेश करने में लगी हुई है फिर बात चाहें महिन्द्रा की एसयूवी की हो, या फिर मारूती की कारों की। बदलते समय के अनुसार कपनियां नए फीचर्स के साथ अपने वाहनों को उतारने में कोई कमी नही रख रही है अब इनके बीच 2017-18 में  बंद हुई फोर्ड एवरेस्ट या एंडेवर एक बार फिर से नए अवतार के साथ वापसी करने वाली है। जिसका इंतजार अब यूजर्स भी काफी तेजी से कर रहे है। कपंनी अपनी इस नई एसयूवी को नए अवतार के साथ  भारत में पेश कर सकती है। जिसमें फुली लोडेड वर्जन देखने को मिल सकता है,

Ford Bronco की डिजाइन

Ford Bronco की डीजाइन को देखें तो इसका आकार मौजूदा वाहना से बड़ा है। यह सभी ऑफ-रोडर्स की तरह बॉक्सी है। लेकिन यह नया वेरिएंट क्लासिक ब्रोंको पर आधारित है, उस पॉपुलर एसयूवी Ford Bronco को ऑफ-रोडर्स की नई मांग को देखते हुए फोर्ड इसे एक नए अवतार के साथ वापस लाने की तैयारी कर रही है। इस ऑफ-रोडर Ford Bronco में लेकिन गोल हेडलैंप देखने को मिल सकते है जो इसके लुक को और अधिक स्टाइलिश बनाने में मदद करते है। सके साथ ही इसमें  37 इंच के बड़े टायर और शानदार ग्राउंड क्लीयरेंस देखने को मिलेगा। जो किसी भी तरह के ऊबड़खाबड़ वाले रास्ते में असानी से दौड़ सकती  है।

Ford Bronco की कीमत और फीचर्स

Ford Bronco के फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें कई एडंसाव फीचर्स देखने को मिलेगें। इसमें एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, सेफ्टी के लिए ड्राइवर एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, पैसेंजर एयरबैग, व्हील कवर, एलइडी लाइट्स, एसी वेंट और कई फीचर्स दिए जाते हैं। इन सभी फीचर्स के साथ अमेरिका में इसकी कीमत ₹52710 है जो भारतीय रुपए में 43.85 लाख रूपये के करीब हो जाती है।