कम कीमत में यदि आप भी इस साल फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक शानदार दिल लेकर आए हैं। जिसके तहत आप फोर्ड के तरफ से आने वाली Ford Figo Aspire को केवल आप 2.90 लाख के छोटे से कीमत में खरीद सकते हैं। आज के समय में इस कीमत में बुलेट जैसी दो पहिया वाहन ही आती है।

ऐसे में यदि आपका बजट कम है और आप कम बजट में फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे थे तो आज आपके लिए यह एक शानदार मौका है। इसलिए इस मौका को हाथ से न जाने दे। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में कहां और कैसे खरीद सकते हैं।

Ford Figo Aspire के इंजन डिटेल

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसमें मिलने वाले इंजन माइलेज और फीचर्स के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। इसमें 1499 सीसी डीजल इंजन मिलता है जो की 121 Bhp की अधिकतर पावर और 150 Nm का पिक्चर पैदा करती है। माइलेज की बात करें तो 26.01 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज जिसमें आसानी से मिल जाती है।

Ford Figo Aspire की कीमत

आपको बता दी कि आज के समय में यदि आप फोर्ड फिगो स्पेयर को आप भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं। तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ही 5.72 लाख रुपए है, जो की टॉप वैरियंट की कीमत 9.5 10 लाख रुपए एक्स शोरूम है। ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में 2 लाख तक बढ़ोतरी होती है। ऐसे में आपके लिए यह डील एक शानदार हो सकता है

Ford Figo Aspire पर मिलने वाला डील

फोर्ड की तरफ से आने वाली फोर्ड फिगो एक्सेस पर मिलने वाली डील की बात करें तो दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। यह फोर व्हीलर Ford Figo Aspire की 2015 मॉडल टॉप वैरियंट है जो कि डीजल इंजन के साथ या आती है। गाड़ी सिर्फ 52,000 किलोमीटर चली हुई है, गाड़ी की कंडीशन और चारों ही टायर बिल्कुल नई है।

Ford Figo Aspire यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे यह दिल्ली नंबर रजिस्टर फोर व्हीलर है और दिल्ली शहर में ही सिर्फ मोटर्स सेकंड हैंड फोर व्हीलर डीलरशिप विक्रेता के यहां सिर्फ 2.90 लाख रुपए में बेची जा रही है।