आज के समय में भारत में अधिकतर लोग लग्जरी फोर व्हीलर खरीदना पसंद कर रहे हैं। जब भी नाम कोई लग्जरी फोर व्हीलर की आती है, तो दिमाग में सबसे पहला ख्याल Mercedes का ही आता है। हालांकि लग्जरी फोर व्हीलर की कीमत काफी अधिक होती है। परंतु फिर भी लोग इसे खरीदने का सपना देखते हैं।

ऐसे में यदि आपका बजट कम है और आप भी मर्सिडीज़ की तरफ से आने वाली कोई लग्जरी फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। वह भी कम कीमत में तो आज हम आपके लिए एक शानदार दी लेकर आए हैं, जिसके तहत आप Mercedes Benz C220D को केवल 16 लाख में खिरिद सकते हैं। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Mercedes Benz C220D के इंजन

सबसे पहले आपको इस फोर व्हीलर के इंजन के बारे में बता दे कंपनी की तरफ से इसमें 1991 सीसी 4 सिलेंडर इंजन दिया जाता है जो की 192 Bhp की अधिकतर पावर और 400 Nm का ट्रैक्टर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो आसानी से इसमें 20 KM प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

Mercedes Benz C220D के फीचर्स

मर्सिडीज़ के तरफ से आने वाले इस फोर व्हीलर के फीचर्स की बात करें तो इसमें बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं। जैसे कि पैनोरमिक सनरूफ, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, शानदार एयर कंडीशनर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सेफ्टी फीचर्स के लिए एयरबैग आदि जैसे अनगिनत फीचर्स शामिल है।

Mercedes Benz C220D सिर्फ 16 लाख में

आज के समय में भारतीय बाजार में इसकी कीमत तकरीबन 60 लख रुपए के आसपास है परंतु आप इस फोर व्हीलर को केवल 16 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। दरअसल या एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है, जो की Mercedes Benz C220D 2016 मॉडल है। गाड़ी महाराष्ट्र नंबर है और 68000 किलोमीटर चली हुई है।

आपको बता दे की मर्सिडीज के एस फोर व्हीलर को दिल्ली शहर में बेचा जा रहा है जिसकी कंडीशन काफी शानदार है। गाड़ी देखने में बिल्कुल नहीं लगती है इसे दिल्ली शहर में लक्ष्मी मोटर डीलरशिप के यहां सिर्फ 16 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।