Fuel Flow 15 Electric Scooter जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं मार्केट में दिन-पेन इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह गाड़ियां बहुत अच्छा माइलेज देती है, ईंधन मुफ्त है और प्रदूषण भी कम कर रही है।

अगर आप भी एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां बताई गई विकल्प को एक बार जरूर ध्यान से पढ़े। इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 10Kwh, 400 V की बैट्री कैपेसिटी जी रही है। यह गाड़ी अपने आकर्षक लुक के कारण भी लोगों द्वारा बहुत अधिक पसंद की जा रही है।

Fuel Flow 15 Electric Scooter बहुत जल्द पकड़ लेती है स्पीड

आपको बता दे मार्केट में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने स्पीड के कारण भी लगातार चर्चा में बनी हुई है। जी हां यह बाइक केवल 2.7 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर तक की स्पीड पकड़ सकती है। आपको बता दे इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर कैपेसिटी 35 किलोमीटर तक की है। इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल में यह व्हीकल बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है।

Must Read

बैटरी पावर है जबरदस्त

मार्केट में जोर-शोरों से चर्चा में चल रही है शानदार इलेक्ट्रिक बाइक आपको 48 एचपी का बैटरी पावर देता है। इस इलेक्ट्रिक व्हीकल को इसके कई सारे स्पेशल फीचर्स के कारण मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दे इस शानदार गाड़ी को चार्ज होने में मात्र 3.3 किलोवाट वोल्ट के चार्जर की आवश्यकता होती है। कंपनी का यह कहना है कि अगर आप इस बाइक को मानक पालक के सहायता से चार्ज करेंगे तो गाड़ी को चार्ज होने में थोड़ा अधिक समय लग जाएगा। मानक चार्जर का इस्तेमाल करने पर यह गाड़ी 100% चार्ज होने में 10 घंटे का समय लेगी।

आपको बता दे आमतौर पर शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में मात्र 1.25 – 2.5h का समय लगता है। यह गाड़ी आपको 240 किलोमीटर का स्पीड रेंज देने वाली है।

जानीए इसकी वारंटी प्लान और कीमत भी

अगर आप मार्केट में लगातार चर्चा में बनी हुई इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर लाना चाहते हैं तो आपको बता दें इसके तहत आपको बहुत ही अच्छा वारंटी प्लान दिया जा रहा है।

किसी के साथ ही आपको बता दे इस शानदार फोन की मार्केट प्राइस फिलहाल केवल ₹ 7,69,999 है। जो भी लोग रियलमी का एक नया बेहतरीन सेट खरीदना चाहते हैं उनके लिए यह एक जबरदस्त फोन है। अगर आप भी एक नया 5G फोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो एक बार इस मॉडल के बारे में जरूर सोचें।