नई दिल्ली। भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में टू व्हीलर बाइकको बोलबाला है। जहां कपंनियां एक से बढ़कर एक फीचर्स की बाइक्स लॉच करते देखी जा रही है। इन्हीं बाइंक में लोगों की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हीरो की बाइक Hero Splendor Plus है। जिसे ज्यादा से ज्यादा लोग खरीदना पसंद करते हैय़ यह बाईक अपने मजबूती के साथ शानदार परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है। Hero कंपनी की इस बाइक का लुक भी काफी आकर्षक है। कंपनी ने अपनी विशवस्नीयता के बनाए रखने के लिए इसकी बॉडी को भी काफी मजबूती दी है। इसके आलावा इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

Used Hero Splendor Plus Bike

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो इसकी कीमत 75 से 80 हजार रुपये के करीब की है। इस तगड़े बजट की बाइक को आप एकमुस्त राशि के साथ खरीद नही पा रहे हैं तो आप मात्र 15 हजार रुपये देकर इसे अपना बना सकते है। क्योकि कई बेवसाइट्स में ऐसी कई सेकेण्डहेड बाइक जो अच्छी कंडिशन की होती है उन्हें लिस्ट कराया जाता है।यदि आप भी शानदार कंडिसन के साथ काफी कम चली बाइक को खरीदना चाहते है तो आज हम आपको एक ऐसी ही एक डील के बारे में बताने जा रहे। जिसका लाभ उठाकर आप मात्र 15,000 रुपये में अपनी पसंद की बाइक को खरीदकर घर ले जा सकते है। आइये जानते है Second Hand Hero Splendor Plus पर मिलने वाले ऑफर के बारे में।

Second Hand Hero Splendor Plus पर मिलने वाला पहला ऑफर

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर (Second Hand Hero Splendor Plus) पर मिलने वाले ऑफर की बात करे तो, Carandbike वेबसाइट पर 2022 मॉडल की हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। यह नई और अच्छी कंडिशन की बाइक है। इस बाइक को आप इस बेवसिट से मात्र 10,000 रुपये में खरीद सकते हैं और इसको 12,000 किलोमीटर की रेंज तक चलाया है।

Used Hero Splendor Plus पर मिलने वाला दूसरा ऑफर

इसी वेबसाइट पर 2021 मॉडल की यूज्ड हीरो स्प्लेंडर बाइक (Used Hero Splendor Plus) को लिस्ट कराया गया है जिसे आप काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। यह बाइक बहुत ही अच्छी कंडिशन की है इस बाइक की कीमत यहाँ पर 15,000 रुपये रखी गई है। इसपर किसी तरह का फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया है।