आज हम बात कर रहें हैं Hero की सबसे पसंदीदा बाइक Hero Splendor Plus के बारे में। कंप्यूटर सेगमेंट में आने वाली यह बाइक कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। इसमें आपको 99 सीसी का दमदार इंजन दिया जाता है। यह इंजन 9 पीएस का पॉवर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है।

इस बाइक का लुक जहां काफी आकर्षक है वहीं इसका माइलेज भी बेहतरीन है। बता दें की इसमें आपको 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर आसानी से मिल जाता है। यदि आप इसको खरीदने शोरूम जाते हैं तो यह आपको 65000 से लेकर 75000 की एक्स शोरूम कीमत पर मिलती है। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड बाइक के लाभ

सेकंड हैंड बाइक खरीदने के अपने लाभ हैं। यदि आप सेकंड हैंड बाइक खरीदते हैं तो आपको काफी कम पैसे खर्च करने होते हैं। अतः आप कम पैसे में अपनी मनपसंद बाइक को खरीद लेते हैं। यदि आप सेकंड हैंड बाइक को अच्छे से जांच परख कर लेते हैं तो यह आपको अच्छा परफॉर्मेंस देती है। अतः सेकंड हैंड बाइक को हमेशा आप टेस्ट राइड करके ही खरीदें।

Hero Splendor पर दिए गए ऑफर्स

1 – आपको बता दें की सेकेंड हैंड बाइक सेल करने वाली कई वेबसाइट पर Hero Splendor बाइक उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर Hero Splendor के 2014 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसकी कीमत मात्र 15000 रुपये रखी गई है। यह काफी चली हुई है हालांकि इसके साथ ही आपको ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स और इंश्योरेंस भी दिए जा रहें हैं। इसकी लोकेशन दिल्ली की है।

2 – Olx पर भी आपको सेकेंड हैंड Hero Splendor बाइक को सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीशन ठीकठाक है। आप अच्छे से जांच करने के बाद इसको खरीद सकते हैं। यह काफी सस्ते दामों में सेल की जा रही है। इसकी लोकेशन दिल्ली एनसीआर है। अतः यदि आप सस्ते में Hero Splendor बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।