Bajaj Pulsar बाइक को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। अब इसका नया वर्जन काफी तहलका मचा रहा है। इसका नाम Bajaj Pulsar NS250 है। इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं और इसमें इंजन भी काफी दमदार दिया गया है। आपको बता दें की इसमें 250सीसी का इंजन दिया गया है। इस बाइक की स्पीड भी काफी धमाकेदार है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

Bajaj Pulsar NS250 नामक इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसके अगले हिस्से में यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। इस बाइक में आपको 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल एबीएस की सुविधा भी दी हुई है। इसका व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर का है तथा इसकी सीट की ऊंचाई 795 मिलीमीटर है।

दमदार है इंजन

आपको बता दें की Bajaj Pulsar NS250 बाइक में आपको दमदार इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें आपको 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर डीओएचसी फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 31 पीएस ताकत और 27 एनएम पीक टॉर्क को उत्पन्न करता है। इस इंजन को 6-स्पीड का ट्रांसमिशन के साथ में जोड़ा गया है।

किफायती है कीमत

आपको बता दें की इसमें आपको 150 से 165 किमी/घंटा क टॉप स्पीड मिलती है। इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसे आप 1.60 लाख से 1.70 लाख रुपये के बीच खरीद सकते हैं। लांच होने के बाद में इस बाइक का मुकाबला Yamaha R15, KTM, Duke से होने वाला है।