हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है, वह हरियाणा की जान और शान कहलाती है। उनकी प्रसिद्धि सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई है, उनको पूरा देश जानता और पसंद करते है। जगह-जगह से शो कराने के लिए उनके पास ऑफर आते रहते हैं। सोशल मीडिया में भी उनकी काफी अच्छी फैन फालोइंग है। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं।

सपना चौधरी ने नीले सूट में कराया फोटोशूट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में नीले रंग का सूट पहनकर बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की हैं। बता दें कि सपना इस सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनकी एक-एक अदाओं पर फैंस तो ऐसे ही जान दे देते हैं, लेकिन वह इस फोटोशूट में अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर रही हैं। हाल ही में उनका एक गाना इसी लाई चुंदडी रिलीज हुआ है जो हर जगह छाया हुआ है, और लोग उसको बार-बार देख रहे हैं।

इस फोटोशूट के दौरान खूबसूरत सपना चौधरी ने डांस करते हुए अपना पल्लू लहराया और लोगों का दिल उनकी हर एक अदा पर घायल हो रहा है। उनका ये फोटोशूट हसीन वादियों में हुआ है, यहां पर उन्होंने अपने लेटेस्ट गाने में डांस करते हुए एक रील भी बनाई है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। सपना चौधरी को उनके डांस के कारण सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरा देश जानता है, इस रील में भी उन्होंने खूब मटक-मटकर डांस किया है, जिसकी लोग खूब सराहना कर रहे हैं। इस वीडियो के लोग उनके हुस्न की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि इस फोटोशूट के लिए सपना चौधरी ने नीले रंग का एक प्लेन शरारा सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बाला की खुबसूरत लग रहीं है। उनके इस नीले सूट पर तो फैंस का दिल ही अटक गया है। उनका ये डिजाइनर सूट उन पर खूब जच रहा है, इसमें वह हसीन वादियों के बीच जमकर पोज दिए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना” चुंदडी” रिलीज हुआ है, जो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब छाया हुआ है।