आज के समय में भारत में तेजी से 5G नेटवर्क का विस्तार हो रहा है। अतः अब लोगों का रुझान भी 5G नेटवर्क वाले मोबाइल फोन्स की और हो चुका है। यदि आप भी अपने लिए एक बेहतरीन 5G फोन लेना चाहते हैं तो आज हम आपको OnePlus के एक धांसू फोन के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। इस फोन का नाम Nord CE Lite 5G है। इसमें आपको काफी धांसू फीचर्स दिए जा रहें हैं। ख़ास बात यह है की आप इसको विशेष ऑफर के तहत मात्र 969 रुपये में ले सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord CE Lite 5G के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 4.4 स्टार रेटिंग दी हुई है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। जिनके अंतर्गत आपको 5000 mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Snapdragon Octacore प्रोसेसर को लगाया गया है। Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर यह फोन रन करता है। इसमें आपको स्टोरेज भी तगड़ी दी जाती है। बता दें की इस फोन में 8GB रैम तथा 256 GB इंटरनल स्टोरेज आपको दी जाती है। मेमोरी कार्ड के लिए इसमें डेडीकेटेड स्टॉल दिया गया है।

OnePlus Nord CE Lite 5G के कैमरा फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें 108 MP का प्राइमरी कैमरा आपको दया जाता है। इसमें ड्यूल कैमरा लैंसेज के साथ में प्राइमरी कैमरे को दिया हुआ है। यह एक 5G फोन है जिसमें आपको 6.72 इंच की शानदार डिस्प्ले दी जाती है। फोटोग्राफी ा शौक रखने वाले लोगों के लिए यह फ़ो काफी बेहतरीन है।

969 में ले आएं OnePlus Nord CE Lite 5G

आपको बता दें की इस फोन की वास्तविक कीमत 21999 रुपये है। लेकिन वर्तमान में यह फोन फ्लिपकार्ट पर आपको 19,777 रुपये में दिया जा रहा है। यदि आपके पास में अभी इतना बजट नहीं है तो आप कंपनी के विशेष ऑफर के तहत इस फोन को 24 महीनों की आसान EMI पर ले सकते हैं। जिसमें आपको यह फोन मात्र 969 रुपये में मिल जाता है और आपको बाकी पैसा 24 महीने की क़िस्त के रूप में देना होता है।