आजकल हर व्यक्ति चाहता है की उसके पास में एक शानदार फोर व्हीलर गाड़ी हो लेकिन वाहनों की लगातार बढ़ती कीमत के कारण हर कोई फोर व्हीलर गाड़ी नहीं ले पाता है। लेकिन यदि आप फोर व्हीलर गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसे ऑफर को लेकर आये हैं। जिसके माध्यम से आप मात्र 1 लाख रुपये में टाटा पंच गाड़ी को अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दें की यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जिसकी कंडीशन काफी शानदार है। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स तथा तगड़ा माइलेज मिल रहा है। अतः यदि आपके पास में कम बजट है तो आप इसको खरीद सकते हैं।

माइलेज तथा इंजन

आपको जानकारी दे दें की इसमें आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। बता दें की कंपनी ने इसमें 1199 सीसी का दमदार इंजन लगाया हुआ है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर 72.41 बीएचपी की पावर और 3250 आरपीएम पर 103 एमएम पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम होता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की टाटा पंच एक बेहतरीन गाड़ी है। इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 6.13 लाख रुपये है। इसके टॉप वैरियंट की कीमत की बात करें तो वह लगभग 10.20 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत तक चली जाती है। अतः वे लोग जो गाड़ी लेने के बारे में सोचते हैं यह कीमत काफी ज्यादा है। लेकिन आप इस गाड़ी को मात्र 1 लाख रुपये में अपने घर ला सकते हैं।

1 लाख में ले आएं Tata Punch

आपको हमने बताया ही है यह एक सेकंड हैंड कार है। जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह 2018 मॉडल की कार है और इसके ऑनर ने इसको अभी तक मात्र 58000 किमी ही इसको चलाया हुआ है। इसमें कोई कमी भी नहीं है और यह देखने में नई गाड़ी जैसी ही है। यदि आप इस गाड़ी को 1 लाख रुपये में खरीदना चाहते हैं तो आप कार देखो की वेबसाइट पर जाकर इसको आसानी से देख सकते हैं और खरीद सकते हैं। यदि आप कम दाम में सेकेंड हैंड गाड़ी लेना चाहते हैं तो यह डील आपके लिए सबसे ज्यादा बेहतर हो सकती है।