BAJAJ PLATINA 110 को काफी ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इसको पसंद भी करते हैं। कम दाम तथा धांसू माइलेज इसकी खासियत है। गांव से लेकर शहरों तक इस बाइक को इसके माइलेज के आधार पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। देखा जाये तो BAJAJ PLATINA 110 के दामों में बीते सालों में बढ़ोतरी काफी हुई लेकिन बाकी बाइकों की तुलना में यह काफी कम है।

यदि आप शानदार माइलेज की बाइक को खरीद कर पैसे ही बचत करना चाहते हैं तो BAJAJ PLATINA 110 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होती है। आपको यदि यह बाइक कम दामों में चाहिए तो आपको बता दें की हमारे देश में ऐसी कई वेबसाइट हैं, जो बाइकों के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम दामों में सेल करती हैं।

अतः आप कम दामों में इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को अपने घर ला सकते हैं और अपने पैसे की बचत कर सकते हैं। आपको बता दें की आप मात्र 20 हजार रुपये में BAJAJ PLATINA बाइक को इन वेबसाइट से आराम से खरीद सकते हैं।

सस्ते में खरीदें बजाज प्लैटिना 110

देश की बेहतरीन कंपनियों में गिनी जाने वाली बजाज ऑटो की बाइक बजाज प्लैटिना 110 को आप काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 80 से 90 हजार रुपये चुकाने पड़ते हैं। लेकिन यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो देर किस बात की।

आप इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को कम पैसे में खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। भारत में कुछ वेबसाइट्स ऐसी भी हैं, जहां से आप कम दामों में सेकेंड हैंड बाइकों को खरीद कर अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। BAJAJ PLATINA 110 बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा है। बता दें की यह एक लीटर में 70 किमी प्रति लीटर का धांसू माइलेज आपको प्रदान करती है।

यहां से खरीदें

BAJAJ PLATINA 110 बाइक के पुराने मॉडल को खरीद कर आप अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। जानकारी दे दें की क्विकर वेबसाइट पर BAJAJ PLATINA 110 बाइक के पुराने मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और यह फर्स्ट ऑनर बाइक है तथा काफी कम चली हुई है। यहां पर इसको मात्र 20,000 रुपये में सेल किया जा रहा है। ध्यान रहे की आपको इसकी रकम को एक मुश्त ही चुकाना होगा यानी आपको किसी प्रकार एक फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं दिया जा रहा है।