Maruti Suzuki WagonR: गाड़ी किसे नह पसंद है लेकिन मैटर करता है पैसा. जी हाँ पैसा के वजह से लोग कार नहीं ले पाते हैं. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में इ है जो नई कार लेने का सोच रहे है तो मौका अच्छा है क्योंकि सेकंड हैंड ऑफर मिल रहा है मारुती वैगन आर पर. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कार में 1197cc का इंजन दिया गया है. कार में लगा ये इंजन 88.50bhp पावर और 113Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्ष्म है. यही नहीं आपको इस कार में 5-सीटर कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है. यही नहीं कंपनी आपको इस कार में 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देने में सक्षम है.

असल कीमत

इस कार की असल कीमत आम लोगों के बजट से बाहर की है. इस गाड़ी की असल कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये के बीच है. यही नहीं आपको इस कार में 341 लीटर का बूट स्पेस और 32 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. चलिए आपको सेकंड हैंड ऑफर के बारे में बताते है.

सेकंड हैंड ऑफर

आज कल सेकंड हैंड गाड़ी का व्यपार बहुत ज्यादा होता है. ऐसे में लोग अलग अलग वेबसाइट पर सेकंड हैंड बाइक कार और स्कूटर के बारे में डाल रहे है. वैसे देखा जाए तो बहुत सारे वेबसाइट है लेकिन हम आपको मारुती की कार की जिस पर सेकंड हैंड का ऑफर मिल रहा है वो ऑफर है Carwale, वेबसाइट की. चलिए आपको इसके ऑफर के बारे में बताते है.

दरअसल इस Carwale वेवसाइट है जिस पर साल 2012 मॉडल की मारुति वैगनआर को सेल के लिए लिस्ट किया गया है. ये गाड़ी अब तक 68,000 किलोमीटर तक है. अगर आप इस कार को लेंगे तो फाये में रहेंगे ऐसा इसलिए क्योंकि इस कार को काफी अच्छे से मैंटेन किया गया है. ये कार उत्तर प्रदेश नॉएडा की है. इस गाड़ी की कीमत 2.55 लाख रुपये मांगी रखी गयी है. ऐसे में अगर आप कम बजट की एक बेस्ट कार ढूंढ रहे हैं तो एक बार आप इस कार के एड को देख सकते है. आपको इस की पूरी जानकारी आसानी से मिल जाएगी.