यदि आप जियो यूजर हैं तो आपके लिए बेहद खुशखबरी वाली खबर है। आपको पता होगा ही की आजकल अधिकतर टेलीकॉम कंपनियां 28 दिन के प्लान को ऑफर कर रहीं हैं। लेकिन जियो के कुछ ऐसे प्लान हैं, जिनमें आपको 30 दिन की शानदार वैलिडिटी दी जाती है। यहां हम आपको जियो का एक सस्ता तथा बेहतरीन प्लान बताने जा रहें हैं। जिनमें आपको 30 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इन प्लान की कीमत 400 रुपए से कम है। आइये अब आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं।

349 रुपये का प्लान

यहां हम आपको जियो के 349 रुपये के प्लान के बारे में बता रहें हैं। यह काफी पॉपुलर प्लान है और इसमें आपको काफी सारे बेनिफिट्स दिए जाते हैं। इसमें आपको 30 दिन की वैलिडिटी दी जाती है और इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है।

भरपूर मिलेगा डेटा

डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो बता दें की इसमें आपको 75GB का डेटा दिया जाता है। इसमें आपको प्रतिदिन 2.5GB का डेटा दिया जाता है। अतः यदि आपको ज्यादा डेटा चाहिए तो आप इस प्लान को ले सकते हैं। इसके अलावा इस प्लॉन में आपको प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा दी जाती है। आपका डेटा यदि जल्दी ख़त्म हो जाता है तो आप इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं।

मिलेगा ओटीटी स्ट्रीम का लाभ

इस प्लान में आपको एडिशनल बेनिफिट्स भी दिए जा रहें हैं। जिनके तहत आपको ओटीटी स्ट्रीमिंग का लाभ दिया जा रहा है। इसमें आपको जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री एक्सेस दिया जा रहा है। अतः यदि आप किफायती दामों में बेहतरीन बेनिफिट्स वाले प्लान को लेना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।