Prince And Yuvika Choudhary Are Planning For Baby: प्रिंस और युविका चौधरी को आप सब जानते ही होंगे. दोनों की जोड़ी को जितना प्यार बिग बॉस में मिला उतना ही प्यार उन्हें बिग बॉस क बाहर भी मिल रहा है. लोग इस कपल को ना सिर्फ देखते या फिर पसंद करते है बल्कि इनकी तरह अपनी लाइफ भी जीना चाहते है.

अब ये बात तो हम सब जानते है की दोनों की शादी को अब करीब 6 साल का वक़्त गुजर चूका है. ऐसे में दोनों की फैमिली अब तक आगे नहीं बढ़ी है. ऐसे में कई बार दोनों से इस बात को लेकर जब सवाल किया गया तो दोनों ने इस बात को नकार दिया. लेकिन इस बार उन दोनों ने इस बात को नहीं नकारा. जी हाँ चलिए आपको बताते है क्या है पूरा मांझरा.

क्या है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान युविका और प्रिंस चौधरी ने इस बात का हिंट दिया की वो बेबी प्लान कर रहे हैं. जी हाँ ये बात बिलकुल सच है. दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है की आप लोग सही वक़्त का इंतज़ार कीजिये.

हम लोग सही समय आने पर अन्नोउंस करेंगे. यही नहीं 12 ओक्टुबर 2018 को किया था. दोनों की शादी को अब 6 साल हो चूका है. युविका चौधरी की इस बात से साफ़ लगता है की युविका और प्रिंस बेबी प्लान कर रहे है और बहुत जल्द लवो अब लोगो को खुशखबरी दे देंगे.