वर्ष 2024 में यदि आप भी दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी टाटा का कोई फोर व्हीलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। परंतु आपका बजट कम है तो चिंता ना करें क्योंकि आज हम आपके लिए एक शानदार दी लेकर आए हैं। जिसके तहत आप बेहद कम चली हुई बिल्कुल नहीं कंडीशन वाली उसे Tata Tiago को सिर्फ 2.90 लाख में खरीद सकते हैं।

जन्मे भाइयों का बजट काफी कम है और वह फोर व्हीलर लेने का सपना पूरा करना चाहते हैं, उनके लिए यह एक शानदार ऑफर है। जिसके तहत सेकंड हैंड Tata Tiago की बिल्कुल चमचमाती कंडीशन वाली फोर व्हीलर को आप केवल 2.90 लाख में खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कहां और कैसे खरीदे इसकर को।

Tata Tiago के इंजन और माइलेज

सबसे पहले आपको टाटा टियागो में मिलने वाले इंजन और माइलेज की जानकारी प्रदान करते हैं। आपको बता दे इस फोर व्हीलर में 1199 सीसी तीन सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है। जो की 84 Bhp के अधिकतर पावर और 114 Nm का पिक्चर पैदा करता है। वही 23.84 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

Tata Tiago की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से Tata Tiago फोर व्हीलर को खरीदने जाते हैं, तो इसकी कीमत तकरीबन 6 से 7 लाख रुपए के बीच पर जाती है। परंतु इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को आप केवल 2.90 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं कहां और कैसे।

सिर्फ 2.90 लाख में Tata Tiago

आपको बता दे दरअसल यह 2017 मॉडल टाटा टियागो की डीजल इंजन वेरिएंट है जो की सिर्फ 46,200 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा। आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और यदि इसे खरीदना चाहते हैं। तो यह दिल्ली शहर में टॉयज मोटर डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 2.90 लाख रुपए है।