Toyota की तरफ से आने वाली बहुत से फोर व्हीलर भारतीय बाजार में खूब पसंद किये जातें हैं। आज हम टोयोटा की तरफ से आने वाली Toyota Innova Crysta के बारे में बताने वाले हैं, जिस पर एक शानदार डील के अंतर्गत 28 लाख रुपए पर बेचे जाने वाली इस फोर व्हीलर को आप केवल 13 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको पहले ही बता दे कि यह सेकंड हैंड फोर व्हीलर होने वाली है, जहां पर आपको गाड़ी बिल्कुल नई कंडीशन में मिलेगी। वह भी सिर्फ 13 लाख रुपए में जो आपके लिए एक शानदार डील भी होने वाली है। चलिए बताते हैं कितने कम कीमत में आप इसे कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Used Innova Crysta के पावरफुल इंजन

जब भी कोई फोर व्हीलर सेकंड हैंड खरीदे उसके इंजन और माइलेज के बारे में अवश्य जान ले आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर में 2393 सीसी की पावरफुल इंजन मिलती है। यह इंजन 147.51 Bhp की अधिकतर पावर और 343 Nm का टॉर्क पैदा करती है। यह फोर व्हीलर डीजल इंजन के साथ आती है और इसमें 17 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

मार्केट में Innova Crysta की कीमत

लगे हाथ भारतीय बाजार में उपलब्धि इस फोर व्हीलर के एक्स शोरूम कीमत के बारे में भी जान ही लेते हैं। आपको बता दे की टोयोटा इनोवा क्रिस्टा की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 19.99 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 26.30 लाख रुपए तक जाती है। परंतु इसके सेकंड हैंड बिल्कुल नई और शोरूम कंडीशन वाली फोर व्हीलर को केवल आप 13 लाख में खरीद सकते हैं।

यहां से खरीदे सिर्फ 13 लाख में Innova Crysta

आपको बता दे यह Toyota Innova Crysta का 2018 मॉडल की सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की 80,000 किलोमीटर चली हुई है। आपको बता दे गाड़ी फर्स्ट ओनर है और इसमें ₹70,000 से ज्यादा का मोडिफिकेशन किया गया है। जिससे इस फोर व्हीलर की केबिन सुपर लग्जरी बन जाती है। यानी कि अंदर और बाहर दोनों ही तरफ से आपको बिल्कुल नई कंडीशन में फोर व्हीलर मिलेगी।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह दिल्ली नंबर रजिस्टर है, और दिल्ली शहर में ही Shri Khatu ji Motors डीलरशिप के यहां केवल 13.48 लाख  की कीमत में बेची जा रही है।