आपको बता दें की Realme का एक जबरदस्त फोन जल्दी ही भारत में लांच होने वाला है। इस फोन का नाम Realme GT 6T है। हालांकि अभी कंपनी ने इसकी लांचिंग दटका खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है यह फोन इसी महीने लांच किया जाएगा। इस फोन में स्नैपड्रैगन चिपसेट आपको दिया जाएगा, जो की कन्फर्म हो चुका है। इसके अलावा इस फोन के बारे में यह भी कहा जा रहा है की यह फोन Realme GT Neo 6 SE का ही रीब्रांड मॉडल है, जो की अप्रैल की शुरुआत में लांच किया गया था।

मिलेगा स्नैपड्रैगन चिपसेट

Realme ने आज यह घोषणा की है की Realme GT 6T को मई में लांच किया जाएगा। लेकिन इसकी लांचिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि यह कन्फर्म किया गया है की इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर दिया जाएगा। बताया जा रहा है की डिवाइस को AnTuTu 10 बेंचमार्क पर 1.5 मिलियन से ज्यादा नंबर मिले हैं। दावा किया जा रहा है की क्वालकॉम चिपसेट पर चलने वाला यह देश का पहला फोन होगा।

इस फोन का है रीब्रांड मॉडल

बता दें की realmi ने X पोस्ट के जरिये नई GT 6 सीरीज की जानकारी दी है। इस पोस्ट में टैग लाइन “Everything Performance needs, Nothing it doesn’t” को दिया गया है। दावा किया जा रहा है की यह फोन Realme GT Neo 6 SE के रीब्रांड के रूप में लांच किया जाएगा। इस फोन को 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ में CNY 1,699 यानी लगभग 18,000 रुपये में लांच किया गया था।

ऐसे होंगे फीचर्स

यदि यह रीब्रांड मॉडल ही होगा तो इसके फीचर्स भी Realme GT Neo 6 SE के जैसे ही होंगे। जिसमें स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट तथा 6,000 निट्स पीक ब्राइटनेस भी दी हुई है। इस फोन में आपको 6.78-इंच 1.5K 8T LTPO AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा तथा 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया हुआ है। इस फोन में 16GB तक रैम और 512GB की स्टोरेज के साथ में 5,500mAh की दमदार बैटरी दी हुई है।