हमारे देश में बजाज कंपनी की बाइकों को काफी पसंद किया जाता है और इनकी सेल हमेशा ही अच्छी खासी होती है। इस कंपनी की पल्सर बाइक को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और ये काफी पॉपुलर भी है। भारत के अलावा अफ्रीकन देशों में भी इस कंपनी की काफी बाइक्स बेचती है।

लेकिन अब भी लोग बेहतरीन माइलेज की बाइकों के लिए बजाज प्लैटिना या फिर CT 100 को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन यदि आपको माइलेज के साथ पावरफुल बाइक भी चाहिए तो बजाज की नई CT 125X काफी अच्छी बाइक है।

इस बाइक में आपको काफी लंबा सीट और फीचर्स दिए जा रहे हैं, जो कि आरामदायक राइड के लिए भी बाइक बहुत अच्छी मानी जाती है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 82,521 रुपए से लेकर 84,504 रुपए तक है। लेकिन कई लोगों के पास इतने पैसे नहीं होते है तो वे लोग सेकंड हैंड बाइक को खरीद सकते हैं।

Bajaj CT 125X सेकंड हैंड बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेकंड हैंड बाजार में भी CT 125X की डिमांड काफी ज्यादा है। इस बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है, तो आप इसको वहां से भी खरीद सकते हैं।

वहां पर इस बाइक की शुरूआती कीमत 30,000 रुपये से लेकर 40,000 रुपये के करीब है। बता दें कि इस बाइक को साल 2022 में लॉन्च किया गया था इसलिए इसके जितने भी मॉडल सेकंड हैंड बाजार में उपलब्ध है वो बिल्कुल नए हैं।

Olx पर मिल रहा Bajaj CT 125X मॉडल

बता दें कि Olx वेबसाइट में आपको साल 2022 मॉडल की बजाज सीटी 125x के कई मॉडल मिल जाएंगे। यहां पर इस बाइक की कीमत 40 हजार के करीब है, और ये बाइक 5000 किलोमीटर तक चली हुई है।

Bikedekho पर मिल रही डील

यहां पर आप इस बाइक के साल 2022 मॉडल को लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत ₹38450 रुपए तय की गई है। यह बाइक दिल्ली के एनसीआर लोकेशन पर मिल रही है, जिसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई गई है।