आपको बता दें की अमेजन पर ‘अमेजन समर सेल” चल रही है और इसकी डेट अब एक्सटेंड हो गई है। अब 9 मई तक इस सेल का लाभ आप उठा पाएंगे। इस स्मार्टफोन्स को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

आपको बता दें की OnePlus Nord CE 3 5G को आप काफी कम कीमत में अपना सकते हैं। जो की इस सेल में बिक रहा है। वर्तमान में यह फोन 20,000 रुपये से कम दामों में सेल किया जा रहा है। अतः आप झट से इस मौके का लाभ उठा सकते हैं और इस फोन को खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G के फीचर्स

इस फोन में काफी बेहतरीन फीचर्स आपको दिए गए हैं। बता दें की इसमें प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर को दिया गया है। आप चाहे कई एप्स पर काम कर रहें हों या वीडियो स्ट्रीम कर रहें हों या हैवी गेम खेल रहें हों, यह चिपसेट आप शानदार एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसमें आपको 12 जीबी रैम दी जाती है। जो की आपको आसानी से ऐप्स के बीच स्विच करने की सुविधा प्रदान करती है।

बैटरी तथा कैमरा

इस फोन में पावर के लिए काफी दमदार बैटरी दी हुई है। बता दें की इस फोन में आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी जाती है। जो की पिछले Nord CE 2 से बेहतर है। इसका 80W SUPERVOOC चार्जिंग सिस्टम जल्दी ही आपके फोन की बैटरी को चार्ज कर देता है।

कैमरे की बात करें तो बता दें की इसमें स्टेनलेस स्टील सराउंड के साथ फ्लैगशिप 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 सेंसर दिया जाता है। यह प्राइमरी कैमरा सेंसर वनप्लस 11 में भी देखने को मिलता है। इसके कैमरा ऑप्टिमाइजेशन और IMX890 सेंसर के साथ आप बेहतरीन तस्वीरें ले सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G पर डिस्काउंट

आपको बता दें की अमेजन पर यह फोन 18,999 रुपये में लिस्टेड है। इस फोन की कीमत पहले 26,999 रुपये थी। यदि आप इस फोन को IDFC First Bank Credit Card से खरीदते हैं तो आपको 2 हजार रुपये की छूट दी जाती है। इस प्रकार से आप इस डिवाइस को मात्र 16,999 रुपये में अपना बना सकते हैं।