महिंद्रा की तरफ से आने वाली XUV300 भारतीय बाजार में सबसे प्रसिद्ध मिनी SUV गाड़ी है, इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स सनरूफ पावरफुल इंजन और अधिक माइलेज मिल जाती है। यही कारण है कि अधिकतर लोग इस फोर व्हीलर को पसंद कर रहे हैं। आज हम आपको Mahindra XUV300 पर मिलने वाला एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं।

इस डील के अंतर्गत आप Mahindra XUV300 जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 16 लाख रुपए है। आप केवल 8 लाख की कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। यानी कि इस डील के अंतर्गत आपको या फोर व्हीलर छे कीमत पर मिल रहा है। चलिए इसके बारे में आपको और विस्तार से बताते हैं।

Mahindra XUV300 के इंजन

सबसे पहले आपको इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में बताते हैं। आपको बता दे Mahindra XUV300 में 1197 सीसी पेट्रोल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 5000 Rpm पर 110 Bhp की पावर और 2000 Rpm पर 200 Nm का पिक्चर पैदा करती है। वहीं इसमें 6 मैन्युअल गियरबॉक्स मिलती है जिसके साथ आपको 20 KM प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Mahindra XUV300 की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध Mahindra XUV300 W8 वेरिएंट की आज के समय में कीमत 16 लाख रुपए के करीब है परंतु आप इस फोर व्हीलर के सेकंड हैंड वेरिएंट जो कि आपको बिल्कुल नहीं कंडीशन में मिलेंगे उसे आप केवल 8 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं।

Mahindra XUV300 W8 सिर्फ 8 लाख में घर लाएं

आपको बता दे कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है इसीलिए या आगे कीमत पर मिल रही है। दरअसल या महिंद्रा xuv300 का w8 वेरिएंट है जो की 2017 मॉडल की गाड़ी है। गाड़ी की कंडीशन काफी लाजवाब है। यह सनरूफ वेरिएंट पेट्रोल इंजन के साथ आती है और दिल्ली नंबर रजिस्टर है।

यदि इसे आप खरीदने की सोच रहे हैं तो दिल्ली शहर में Chawal Motors डीलरशिप के यहां इस गाड़ी बेची जा रही है, जिसकी कीमत सिर्फ 8 लाख रखी गई है। ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए या एक शानदार डील है जिसका फायदा वह जल्द से जल्द उठा ले।