यदि आप भी लेटेस्ट iPhone 15 को खरीदना कहते हैं तो बता दें की फ्लिपकार्ट पर “बिग सेविंग डेज सेल’ चल रही है। यहां से आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। सेल के प्रारंभ से यह फोन काफी रेट पर सेल किया जा रहा था हालांकि अब थोड़ा महंगा हो चुका है लेकिन अभी भी यह डील बुरी नहीं है।

आप बैंक ऑफर्स के साथ इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आपको बता दें की 128GB वाले iPhone 15 पर आपको 6,901 रुपये की बड़ी छूट दी जा रही है। आइये अब आपको इस फोन की बेस्ट डील तथा कीमत के बारे में बताते हैं।

iPhone 15 पर डिस्काउंट

वर्तमान में आप iPhone 15 को फ्लिपकार्ट से 70,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। लेकिन यदि आपके पास में ICICI Bank Credit कार्ड है तो आप इस फोन पर 4 हजार रुपये की छूट का लाभ ले सकते हैं। बता दें की फोन की वास्तविक कीमत 79,900 रुपये है। ऑफर तथा डील प्राइज के बाद आप इस फोन को 66,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस डील को बेहतर बनाने के लिए आपको एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान कर रहा है।

इस ऑफर के सहारे आप 52,000 रुपये तक बचा सकते हैं। हालांकि आप कोई लेटेस्ट मोबाइल न दें इससे आपकी ही हानि है लेकिन यदि आपके पास में iPhone 13 है तो आप उसको एक्सचेंज कर सकते हैं। बदले में आपको नए फोन पर 31,500 रुपये की छूट मिल जायेगी। हालांकि आप इस बात का ध्यान रखें की यह डील लिमिटेड टाइम के लिए है, फ्लिपकार्ट कभी भी इस डील को बदल सकता है।

iPhone 15 के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें 6.7 इंच का बड़ा सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया जा रहा है। इस डिवाइस में A16 बायोनिक चिप है, जो की हैवी टास्क करने के लिए काफी बेहतरीन होती है। इसमें आपको 48MP प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इस फोन में अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी आपको पूरे दिन की बैटरी लाइफ देने का वादा कर रही है। इस फोन में चार्जिंग तथा कनेक्टिविटी के लिए USB-C पोर्ट दिए गए हैं।