देश में नई नई कारों के लांच होने का सिलसिला जारी है लेकिन पुरानी कारों की डिमांड भी काफी ज्यादा है। रिपोर्ट्स बताती है हर साल गर्मी के दिनों में सेकंड हैंड कारों की सेल में काफी इजाफा हो जाता है। जो लोग नई कार को खरीदने में असमर्थ हैं, वे पुरानी कार को खरीद कर अपने सपने को सच कर सकते हैं। यदि आप भी कोई बेहतरीन कंडीशन की सेकंड हैंड कार खरीदने का विचार कर रहें हैं तो हम आपको यहां पर True Value और Spinny पर उपलब्ध कुछ मॉडल की जानकारी दे रहें हैं।

Swift VXI पर ऑफर

Spinny पर आपको बढ़िया कंडीशन की सेकेंड हैंड गाड़ियां मिल जाती हैं। यहां पर 2011 मॉडल की एक Swift VXI गाड़ी उपलब्ध है, जो की सिर्फ 500 किमी ही चली हुई है। यह एक फर्स्ट ओनर कार है और इसका रजिस्ट्रेशन UP का है। यह ऑरेंज कलर की है तथा इसके लिए 1.94 लाख रुपये की डिमांड की गई है। कंपनी की और से इस कार पर आपको लोन और EMI की सुविधा भी दी जा रही है।

Alto 800 पर ऑफर

आपको बता दें की वर्तमान में Alto 800 को True Value पर सेल किया जा रहा है। यह सिल्वर कलर की है तथा इसके लिए 1.05 लाख रुपये की डिमांड की गई है। यह 2016 का पेट्रोल मॉडल है और इसमें सीएनजी किट की सुविधा नहीं है। यह कार अब तक मात्र 36,909 किलोमीटर ही चली हुई है। True Value की और से इस कार को वेरिफाई किया गया है।

WagonR पर ऑफर

आपको जानकारी दे दें की True Value पर आपको 2010 मॉडल की WagonR को सेल किया जा रहा है। यह सिर्फ 91,337 किलोमीटर ही चली हुई है। इसके लिए 1.25 लाख रुपये की डिमांड की गई है। यह सिल्वर कलर की है तथा इसका रजिस्ट्रेशन नोएडा का है। इस कार पर आपको EMI से लेकर लोन तक की सुविधा दी हुई है।

रखें इन बातों का ध्यान

यदि आप सेकंड हैंड कार को खरीद रहें हैं तो आपको उसके सभी पेपर्स की जांच अवश्य कर लेनी चाहिए। इसके अलावा पिछले 2-3 साल में नो क्लेम बोनस को भी आपको चेक करना चाहिए। आप सभी पेपर्स ओरिजनल ही देखें। गाड़ी को चलाकर जरूर देखें। यदि कार के इंजन से कोई आवाज आये या इंजन शोर करे तो ऐसी डील न करें।