Toyota की SUV कारें भारतीय बाजार में विशेष रूप से प्रसिद्ध हैं। उनकी उत्कृष्ट डिज़ाइन, प्रदर्शन, और टेक्नोलॉजी ने उन्हें लोगों की पसंद बना दिया है। हाल ही में, यह कंपनी ने एक नई SUV को लॉन्च किया है।

इस नए उत्पाद के साथ, Toyota ने फिर से अपनी उत्कृष्टता को साबित किया है। यह SUV उन्नत फीचर्स, मोटर परफॉर्मेंस, और सुरक्षा के लिए प्रस्तुत है। इसका डिज़ाइन भी मोडर्न और आकर्षक है, जो उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करता है।

यह नई SUV Toyota के पिछले उत्पादों की तरह उत्कृष्टता और विश्वसनीयता के साथ आती है। इसके साथ, Toyota ने फिर से बाजार में अपनी मार्केट शेयर को बढ़ाने का प्रयास किया है।

Toyota की इस एसयूवी कार का नाम Toyota Rumion है, जो कि एक 8 सीटर कार है। बता दें कि इस स्कूटर को कंपनी ने मात्र 8 लाख रुपये में सेल के लिए लिस्ट किया है।

इस में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ एक्ट्रैक्टिव डिजाइन किया गया है। इस कार के माइलेज के बारे में बात करें तो यह काफी अच्छा है। यह कार 27KMPL का माइलेज देती है। जो आपके पेट्रोल के खर्च को कम कर देती है।

Toyota Rumion के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार में काफी एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसमें काफी अच्छा स्पेस तथा लेगरूम दिया जा रहा है। इसमें मनोरंजन के लिए काफी अच्छी क्वालिटी का Sound System दिया है, इसके अलावा कई तरह की सुविधाएं और सेफ्टी फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Toyota Rumion का इंजन

इस कार में दिए गए इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको दो विकल्प दिए जा रहे हैं। इसके पहले विकल्प के रूप में आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है, जो कि 103 बीएचपी और 137 एनएम की पावर जेनरेट कर सकती है। इसके अलावा इसमें आपको 1.4 लीटर का दूसरा डीजल इंजन दिया जा रहा है।