Hero के भरोसेमंद कंपनी है और लोग इसकी बाइकों को काफी पसंद करते हैं। अब कुछ ही समय पहले इस कंपनी ने Hero Splendor Plus Xtec बाइक को लांच किया था। यह बाइक लोगों को काफी पसंद आई है। इस बाइक में कंपनी ने काफी एडवांस फीचर्स तथा जबरदस्त माइलेज दिया है।

बड़ी संख्या में लोग इसका इस्तेमाल कर रहें हैं। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो बता दें की कंपनी अब अपनी इस बाइक पर फाइनेंस प्लॉन ऑफर कर रही है। अतः आप मात्र 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट में इसको घर ला सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec का फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें की इस बाइक की ऑन रोड कीमत 93,818 रुपये है। लेकिन यदि आपके पास इतने पैसे अभी नहीं है तो आप इस बाइक को फाइनेंस पर ले सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। इसके बाद में बैंक आपको 9% की दर से 83,818 प्रदान करता है। बैंक आपको 3 साल के लिए लोन उपलब्ध कराता है। इसके बाद में आपको 2,665 रूपये की EMI देनी होती है।

Hero Splendor Plus Xtec का पावरफुल इंजन

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में कंपनी आपको 97.2 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन प्रदान करती है। यह इंजन 8,000 Rpm पर 7.9bhp की पावर तथा 6,000 Rpm पर 8.05 NM टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक में आपको 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जाता है। कंपनी का दावा है की यह बाइक आपको 83.2 Kmpl का माइलेज प्रदान करती है।