वर्तमान समय में लोग बाइकों को काफी ज्यादा पसंद करने लगें हैं। यदि आपको कसी स्थान पर समय से अथवा जल्दी पहुंचना हो तो इसका सबसे अच्छा साधन बाइक को ही माना जाता है। युवा वर्ग अब स्पोर्ट्स बाइकों की और ज्यादा ध्यान देने लगा है। यामाहा की स्पोर्ट्स बाइकों की सेल में अब काफी तेजी आ चुकी है। इसकी Yamaha R15 बाइक को काफी पसंद किया जा रहा है। काफी लोग इसको खरीद रहें हैं।

Yamaha R15 का दमदार इंजन

इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त इंजन दिया जाता है। आपको बता दें की इस बाइक में लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित 155 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 10000 आरपीएम पर 18.6Ps का अधिकतम पावर और 8500 आरपीएम पर 14.1Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न कर सकता है। 11 लीटर का फ्यूल टैंक भी इसमें दिया गया है साथ ही यह बाइक आपको 40 किमी प्रति घंटे का माइलेज भी देती है।

Yamaha R15 की कीमत

आपको बता दें की इस बाइक की कीमत 1.65 लाख रुपये है लेकिन यदि आप इस बाइक एक सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदते हैतो यह आपको काफी सस्ते में पड़ जाती है। ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का बिजनेस करने वाली वेबसाइट से आप इस बाइक को काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। यहां हम आपको ऐसी ही वेबसाइट से इस बाइक पर दिए गए कुछ ऑफर्स के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

Quikr वेबसाइट का ऑफर

यहां पर आपको Yamaha R15 बाइक का 2013 का मॉडल दिया जा रहा है। यह बाइक अभी मात्र 40 हजार किमी ही चली है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक के लिए यहां पर 28 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है।

Quikr वेबसाइट का ऑफर

यहां पर आपको इस बाइक के 2010 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह मात्र 16,000 किलोमीटर ही चली है तथा इसके लिए सिर्फ 30 हजार रुपये की डिमांड की गई है। आपको बता दें की अन्य कई वेबसाइट पर आपको इस बाइक पर कई ऑफर्स दिए गए हैं, जिनका लाभ आप उठा सकते हैं।