दो पहिया वाहनों के बाजार में Hero एक बड़ा नाम है। भारत Hero की बाइकों को काफी ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है हालाकि इस समय युवा वर्ग क्रूजर बाइकों को काफी पसंद कर रहा है। क्रूजर बाइकों में ज्यादातर लोग रॉयल एनफील्ड की बाइकों को पसंद करते हैं लेकिन मार्केट में ऐसी कई बाइकें मौजूद हैं, जो रॉयल एनफील्ड की बाइकों को टक्कर देती हैं। अब इनमें Hero की एक धांसू बाइक का नाम भी जुड़ चुका है। इसका नाम Hero Cruiser 350 बाइक है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Cruiser 350 के धांसू फीचर्स

इसमें काफी जबरदस्त तथा एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो बता दें की इस बाइक में डबल चैनल ABS, ट्रेक्शन कंट्रोल, और टॉप स्पीड लिमिट जैसे सेफ्टी फीचर्स आपको दिए जा रहें हैं। इस बाइक में आपको आपको टीएफटी डिस्प्ले, एलईडी लाइट्स, ABS जैसे अन्य फीचर्स भी दिए जाएंगे हालांकि अभी कंपनी ने इसके सभी फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं दी है।

Hero Cruiser 350 का दमदार इंजन

आपको बता दें की यह बाइल रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक को टक्कर देने वाली है। इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया जाएगा। जानकारों का मानना है की इस बाइक में 350cc की हाईब्रिड इंजन आपको दिया जाएगा। माना जा रहा है की यह इंजन 30bhp का होने वाला है तथा यह 32Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम होगा।

Hero Cruiser 350 की कीमत

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन के साथ में बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। हालांकि इसकी कीमत के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है की इसकी कीमत 2 लाख रुपये से कुछ ज्यादा हो सकती है। लांच होने के बाद यह बाइक रॉयल एनफील्ड और टीवीएस बजाज जैसी पॉपुलर कंपनियों की बाइकों से सीधी टक्कर लेगी।