Vivo T2 Pro 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन 5G नेटवर्क वाले मोबाइल फोन की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में भारतीय बाजारों में Oppo और Realme को जबरदस्त टक्कर देने के लिए Vivo ने अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला बजट फ्रेंडली 5G फोन लेना चाहते हैं तो वो की तरफ से लांच किया गया T2 प्रो 5G मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। आईए आपको इसके अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Vivo T2 Pro 5G Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से दी जा रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.7 इंच का शानदार स्क्रीन देखने को मिलने वाला है जो की FHD+ डिस्प्ले पर काम करता है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस स्क्रीन का रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल का है। वहीं अगर हम इसके रिफ्रेश रेट की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में 120Hz का शानदार रिफ्रेश रेट मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। 

Must Read

कैमरा क्वालिटी की विशेषता 

अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 64 megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी आपको दो megapixel का रियल कैमरा भी देने वाली है। वही कंपनी का दावा है की बेहतरीन सेल्फी और जबरदस्त वीडियो कॉलिंग के लिए आपको फ्रंट में 16 megapixel का लाजवाब कैमरा देखने को मिलेगा। 

बैट्री बैकअप भी है शानदार 

वहीं अगर हम इस शानदार फोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको बता दे इसमें ग्राहकों को 4600 mAh की जबरदस्त बैटरी दी जाएगी। इसी के साथ ही आपको बता दे कंपनी आपको इस मॉडल में 18 वाट का जबरदस्त फास्ट चार्जर दे रही है जो की मात्रा 40 मिनट में आपका फोन को 100% चार्ज करने में सक्षम है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली Vivo T2 Pro 5G

वहीं अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल का कीमत बहुत ही ज्यादा बजट फ्रेंडली रखा गया है। अगर आप इस मॉडल की बेहतरीन फोन को अपने लिए आर्डर करते हैं तो इसकी हाल ही की कीमत ₹ 23,999 है।  इस बेहतरीन 5G फोन को पूरी तरह से बजट फ्रेंडली राखी गयी है।